सुशांत के निधन के बाद करण जौहर पर लगे आरोप तो रवीना टंडन बोलीं- इंडस्ट्री में कुछ लोग आपको फेल...

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रहीं अफवाहों पर गुस्सा फूटा है.

सुशांत के निधन के बाद करण जौहर पर लगे आरोप तो रवीना टंडन बोलीं- इंडस्ट्री में कुछ लोग आपको फेल...

रवीना टंडन ने कही यह बात

खास बातें

  • सुशांत के निधन के बाद रवीना टंडन ने किया खुलासा
  • करण जौहर पर लगे आरोपों पर भड़कीं रवीना टंडन
  • रवीना टंडन का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के तीन हफ्ते बाद भी लगातार उनकी मृत्यु के पीछे साजिश को लेकर सोशल मीडिया पर धारणाएं बनाई जा रही हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का इस पर गुस्सा फूटा है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ने रवीना टंडन ने कहा, 'अब इसे सनसनीखेज करना बंद करो. आप किसी को दोष नहीं दे सकते, फिल्म इंडस्ट्री को भी नहीं. एक सिर्फ एक विच हंट है, एक भीड़ है, जो कि गलत है. लोगों को तर्कसंगत तरीके से सोचना चाहिए. यह उस लड़के के लिए बहुत बुरा है, जो चला गया है.'

रवीना टंडन (Raveena Tandon) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से रियलिटी शो में उनकी फिल्म प्रमोशन के दौरान केवल दो बार मिली हैं. एक्ट्रेस ने करण जौहर पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर कहा, "करण जौहर ने जानबूझकर सुशांत के लिए एक बुरी फिल्म बनाई, ताकि वह एक्टर के करियर को बर्बाद कर सके. कोई भी प्रोड्यूसर एक एक्टर को करोड़ों रुपये देकर उसे अपनी फिल्म में साइन करता है और करोड़ों रुपये उस फिल्म को बनाने में क्यों लगाता है? कोई जानबूझकर अपनी फिल्म को खराब करने के लिए इतने पैसे, समय और मेहनत क्यों लगाएगा? कितने बेतुके हैं ये आरोप."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने आगे इंटरव्यू में कहा, "मैं मानती हूं कि यहां पर राजनीति है. यहां कुछ अच्छे लोग हैं और कुछ बुरे लोग हैं. यही मैंने अपने ट्वीट में भी लिखा था. कुछ ऐसे बुरे लोग हैं, जो आपके फेल करने की योजना बनाते हैं. इन सबसे मैं गुजर चुकी हूं. वह कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो आपको नीचे देखना चाहते हैं और आपको फिल्मों में से हटवा देते हैं. यह क्लासरूम की राजनीति के जैसा होता है. वह गंदे खेल खेलते हैं. लेकिन कुछ इस तरह के लोग हर इंडस्ट्री में होते हैं. हम एक उच्च प्रोफाइल ग्लैमरस नौकरी में हैं और प्रतियोगिता गले काटने जैसी होती है इसलिए यहां चीजें हाइलाइट जल्दी हो जाती हैं."