प्रणब मुखर्जी के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि, बोले- भारत के लिए बड़ा नुकसान...

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) पर बॉलीवुड सितारों लगातार ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

प्रणब मुखर्जी के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि, बोले- भारत के लिए बड़ा नुकसान...

प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) के निधन पर बॉलीवुड सितारें श्रद्धांजलि दे रहे हैं

खास बातें

  • प्रणब मुखर्जी का हुआ निधन
  • 84 साल की उम्र में प्रणब मुखर्जी ने कहा दुनिया को अलविदा
  • बॉलीवुड सितारों ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) का 84 साल की उम्र में निधन हो गया है. बता दें, प्रणब मुखर्जी पिछले कई दिनों से दिल्ली के सेना अस्पताल में भर्ती थे. प्रणब मुखर्जी की इस महीने ब्रेन सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से वह कोमा में थे. प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee Died) के निधन पर बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. तापसी पन्नू और अजय देवगन (Ajay Devgn) के बाद एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), रवीना टंडन (Raveena Tandon), रणदीप हुड्डा और सोफी चौधरी जैसे सितारे ने ट्वीट कर पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि दी है.

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "गहरा दुख हुआ. भारत के लिए एक बड़ा नुकसान. भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) सर को उनके काम और भारत के विकास में उनके योगदान के लिए हमेशा याद किया जाएगा. मैं उनके परिवार और उनके लाखों फॉलोवर्स के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं." वहीं, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भारत के पूर्व राष्ट्रपति, भारत रत्न श्री प्रणब मुखर्जी के निधन के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. दिवंगत आत्मा की शांति के लिए हार्दिक संवेदना और प्रार्थना." 


वहीं, एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) ने प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "राजनैतिक और वैचारिक सीमाओं से परे सम्मानित एक सच्चे राजनेता. भारत रत्न और भारत के पूर्व राष्ट्रपति...देश की बड़ी क्षति. ओम शांति."बता दें कि बीते दिनों पूर्व राष्ट्रपति की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती के दौरान की गई जांच में उनके कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की भी पुष्टि हुई थी. बाद में उनके फेफड़े में संक्रमण हो गया. अस्पताल की ओर से बताया गया था कि उनके गुर्दे भी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं. गौरतलब है कि प्रणब मुखर्जी साल 2012 से 2017 तक देश के 13वें राष्ट्रपति रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com