ट्रेन में सफर कर रही थीं रवीना टंडन, Coronavirus के डर से खुद ही साफ कर डाली पूरी सीट... देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, कोरोनावायरस (Coronavirus) के डर से इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी सीट को साफ करती नजर आ रही हैं.

ट्रेन में सफर कर रही थीं रवीना टंडन, Coronavirus के डर से खुद ही साफ कर डाली पूरी सीट... देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के डर से साफ की ट्रेन की सीट

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • खुद साफ की ट्रेन की सीट
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना मुंह पर मास्क पहनकर ट्रेन में सफर करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रवीना (Raveena Tandon Video Viral) ट्रेन की अपनी सीट को साफ करती हुईं भी नजर आ रही हैं. बता दें, देश में इन दिनों खतरनाकर कोरोनावायरस (Covid 19) अपना कहर बरसा रहा है. देश के कई हिस्सों को लगभग पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. इस लॉकडाउन के चलते जनता केवल जरूरी कामों के लिए अपने घरों से बाहर निकल रही है. 


एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ट्रेल चलने से पहले केबिन को गीले वाइप्स और सेनिटाइजर से कीटाणुरहित कर रही हूं, जिससे हम कंफर्टेबल हो सकें. सॉरी से सुरक्षित रहना अच्छा है. बहुत आवश्यक होने पर ही यात्रा करें और कृपया अपने आप को और अपने आस-पास के लोगों की सावधानी और सुरक्षा को सर्वोपरि रखें."

रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, बता दें, अब तक इस खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) से 258 लोग संक्रमित हो चुके हैं. शुक्रवार को देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या सबसे ज्यादा बढ़ी. शुक्रवार को कोरोना के 63 नए मामले सामने आए. कोरोना से भारत में अब तक चार लोगों की मौतें हो चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com