रवीना टंडन ने फैन्स से पूछा- 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं तो क्या करूं...' देखें एक्ट्रेस का फनी Video

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने फैन से पूछा क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं तो क्या करूं. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

रवीना टंडन ने फैन्स से पूछा- 'क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं तो क्या करूं...' देखें एक्ट्रेस का फनी Video

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने फैन्स से वीडियो के जरिए पूछ रही है 'क्या करूं, मैं इतनी सुंदर हूं तो क्या करूं'. रवीना टंडन (Raveena Tondon) का यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (Raveena Tondon Instagram)  एकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वह अपने क्रू मेंबर के साथ मेकअप रूप में नजर आ रही हैं. साथ ही वो प्रिंटेड व्हाइट साड़ी के साथ तैयार दिख रही हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "कुछ चीज ऐसी होती हैं जिनका मैं विरोध नहीं कर सकती. जैसे मैं क्या करूं मैं इतनी सुंदर हूं तो क्या करूं." साथ ही इस वीडियो में उन्होंने अपने मेकअप क्रू के सदस्य रीमा पंडित और अनिता मटकर को टैग करते हुए इस वीडियो में सहायता देने के लिए धन्यवाद दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं.