Viral Video: गली-मुहल्लों से गुजरे सफाईकर्मी, तो लोगों ने छत पर खड़े होकर खूब बरसाए फूल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: गली-मुहल्लों से गुजरे सफाईकर्मी, तो लोगों ने छत पर खड़े होकर खूब बरसाए फूल

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • सफाईकर्मियों पर लोगों ने बरसाए फूल
  • रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो
  • इस वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपनी खूब राय पेश करती हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जो सुर्खियों में है. रवीना टंडन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग सफाईकर्मियों पर फूल बरसा रहे हैं. वो इन लोगों पर इसलिए फूल बरसा रहे हैं क्योंकि कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी महामारी में भी ये लोग दिन-रात काम में लगे हुए हैं. वायरल हो रहा वीडियो पंजाब में किसी जगह का है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आने लगे हैं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वीडियो शेयर कर लिखा: व्हाट्सएप पर पंजाब के किसी जगह का वीडियो आया है. लोग सफाईकर्मियों पर फूल बरसाकर उनको धन्यवाद कह रहे हैं. ये वारियर्स इस मुश्किल घड़ी में दिन-रात काम कर रहे हैं." रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने इंदौर का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बीमार महिला को लेने आई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर लोग पथराव करते नजर आए थे. अपने ट्वीट में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने लिखा था, "हे भगवान, क्या यह सच है? हमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का धन्यवाद करना चाहिए और उनके लिए रोज प्रार्थना करनी चाहिए. वह रोज इस बीमारी को खत्म करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा रहे हैं अपनी जिंदगी जोखिम में डाल रहे हैं और उन्हें इन बर्बर लोगों से बदले में क्या मिल रहा है." 

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण फैलने का सिलसिला अभी भी जारी है. कोरोना का कहर सारी दुनिया के साथ-साथ भारत में भी लगातार बढ़ रहा है. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है. देशभर में अभी तक कुल संक्रमित 2902 हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान 601 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इन्हीं 24 घंटे के भीतर 12 मौतें भी हुईं. इसी खबरों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से कुल 184 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से यह आंकड़े जारी किए गए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com