रवीना टंडन ने अलग-अलग मूड और एक्सप्रेशन के साथ शेयर कीं Photos, फैन्स ने कहा- टाइमलेस ब्यूटी...

रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रवीना के अलग-अलग मूड और अंदाज देखने को मिल रहे हैं

रवीना टंडन ने अलग-अलग मूड और एक्सप्रेशन के साथ शेयर कीं Photos, फैन्स ने कहा- टाइमलेस ब्यूटी...

रवीना टंडन की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

90 के दशक में जिन अभिनेत्रियों का बॉलीवुड में बोलबाला था, उनमें सबसे पहला नाम एक्ट्रेस रवीना टंडन का आता है. रवीना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान यानी शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के साथ काम किया है और कई हिट फिल्में भी दी हैं. गोविंदा के साथ रवीना टंडन की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है. इन दिनों रवीना टंडन भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में जरा भी कमी नही आई है. हाल ही में रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखकर लोग उन्हें टाइमलेस ब्यूटी बता रहे हैं.

रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रवीना के अलग-अलग मूड और अंदाज देखने को मिल रहे हैं. रवीना ने इन तस्वीरों में बेज कलर का हुडी वाला जैकेट पहन रखा है. खुले हुए बाल और लाइट मेकअप रवीना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा खूबसूरत रवीना टंडन की आंखें लग रही हैं, जो अलग-अलग मूड्स को बयां कर रही हैं. सभी तस्वीरों में रवीना टंडन के अलग-अलग फेशियल एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं, जो एक से बढ़कर एक लाजवाब हैं. किसी तस्वीर में उनका हॉट लुक देखने को मिल रहा है तो कोई तस्वीर उनेक इनोसेंस को बयां कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल रवीना टंडन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसका कैप्शन ये बताता है कि एक्ट्रेस अपने पसंद की ड्रेस में फिट आने से बेहद खुश हैं. रवीना ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'बस ऐसे ही, फिटिंग रूम के मूड्स जब अपनी पसंद की ड्रेस में आप फिट हो जाते हैं'. इस कैप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि रवीना की ये तस्वीरें फिटिंग रूम की हैं, जहां वे अपनी पसंद की इस ड्रेस को ट्राई कर रही थीं और उसके फिट आने कि खुशी को वे अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.