इस बिल्ली को देख होश हो जाएंगे गुम, रवीना टंडन Video शेयर कर बोलीं- मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा...

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने हाल ही में एक वीडियो अपने फैन्स के साथ साझा किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक बिल्ली को देखकर हैरान रह जाते हैं.

इस बिल्ली को देख होश हो जाएंगे गुम, रवीना टंडन Video शेयर कर बोलीं- मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया वायरल वीडियो

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस के बिल्ली को देखकर उड़ गए होश
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक बिल्ली काफी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में बिल्ली का लुक देखकर रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) भी हैरान रह गई. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे इस अजीब बिल्ली से ज्यादा कुछ और सुंदर नहीं लगा."

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रवीना टंडन के इस वीडियो को अब तक 10 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं.