'बाबा का ढाबा' के बाद पकौड़े बेचने वाली महिला का Video हुआ वायरल, रवीना टंडन ने भी लगाई मदद की गुहार

'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) के बाद हाल ही में असम की एक महिला (Assam Woman Making Pakora) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो करीब 30 सालों से पकौड़े बेचती है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी वीडियो शेयर कर लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

'बाबा का ढाबा' के बाद पकौड़े बेचने वाली महिला का Video हुआ वायरल, रवीना टंडन ने भी लगाई मदद की गुहार

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया असम में पकौड़ा बनाने वाली महिला का वीडियो

खास बातें

  • 'बाबा का ढाबा' के बाद असम की महिला का वीडियो हुआ वायरल
  • सड़क किनारे बैठकर पकौड़ा बनाती नजर आई महिला
  • रवीना टंडन ने भी वीडियो शेयर कर लगाई मदद की गुहार
नई दिल्ली:

'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) के वीडियो ने शेयर होते ही ढाबे के मालिक की किस्मत ही बदल दी थी. जगह-जगह से लोग 'बाबा का ढाबा' और उसके मालिक की मदद के लिए वहां पहुंचे नजर आए थे. 'बाबा का ढाबा' के बाद हाल ही में असम की एक महिला (Assam Woman Making Pakora) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो करीब 30 सालों से पकौड़े बेचती है. इसका वीडियो एक शख्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे रिट्वीट करते हुए रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी लोगों से मदद की गुहार लगाई है. रवीना टंडन द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

रवीना टंडन (Raveena Tandon) द्वारा साझा किये गए वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला सड़क के किनारे बैठकर पकौड़े बना रही है. महिला का वीडियो बनाते हुए शख्स ने बताया कि वह करीब 30 सालों से वहां पकौड़े बनाकर बेचती हैं. महिला असम के डुबरी में संतोषी माता के मंदिर के सामने बैठकर पकौड़े बनाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में शख्स ने कहा कि मैं चाहता हूं कि आप लोग ज्यादा से ज्यादा इस वीडियो को साझा करें, जिससे इनकी भी मदद हो सके. रवीना टंडन ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "कृप्या इसपर अपना प्यार दिखाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो को साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसके साथ ही रवीना टंडन समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. रवीना टंडन के फिल्मी करियर की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक्ट्रेस हाल ही में डलहौजी भी पहुंची हैं, जिसका वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.