भीड़ में बैठ छोटा बच्चा चिल्लाया 'बुमराह-बुमराह', रवीना टंडन ने शेयर किया क्यूट Video

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा बीच मैच में क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का नाम बार-बार पुकार रहा है.

भीड़ में बैठ छोटा बच्चा चिल्लाया 'बुमराह-बुमराह', रवीना टंडन ने शेयर किया क्यूट Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने शेयर किया वायरल वीडियो

खास बातें

  • रवीना टंडन ने शेयर किया बच्चे का वीडियो
  • बच्चा भीड़ में 'बुमराह बुमराह' चिल्लाती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मेलबर्न में हो रहे इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) मैच में भारत की जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा बीच मैच में क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का नाम बार-बार पुकार रहा है. वीडियो को एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्चा बेहद ही क्यूट तरीके से बुमराह का नाम ले रहा है. वहीं, स्टेडियम में बैठे लोग उससे क्रिकेटर का नाम बोलने के लिए कह रहे हैं. 


वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) ने कैप्शन में लिखा, "यह काफी क्यूट है." बता दें, एक्ट्रेस रवीना टंडन अकसर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वायरल वीडियो अकसर शेयर करती नजर आ जाती हैं. ऐसा ही इस बार भी हुआ है. रवीन टंडन के इस वीडियो के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं. वर्क फ्रंट से इतर रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं.