Raveena Tandon काम के बीच आराम से ले रही थीं नींद, तभी आया शख्स और फिर...खूब Viral हो रहा है Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह काम के बीच सोती नजर आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस काम के बीच सोते हुए पकड़ी जाती हैं.

Raveena Tandon काम के बीच आराम से ले रही थीं नींद, तभी आया शख्स और फिर...खूब Viral हो रहा है Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) काम के बीच ले रही थीं नींद, वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रवीना टंडन काम के बीच ले रही थीं नींद
  • तभी आया शख्स और फिर...
  • रवीना टंडन का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह काम के बीच सोती नजर आ रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस काम के बीच सोते हुए पकड़ी जाती हैं. यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले साझा हुए इस वीडियो को अब तक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

When your caught napping at work!!

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह वादियों में आराम की नींद ले रही हैं. तभी एक शख्स वहां आता है और उनका वीडियो बनाना शुरू कर देता है. इसी बीच रवीना टंडन की नींद खुल जाती है और वह चौंक जाती हैं. रवीना टंडन ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "जब आप काम के बीच सोते हुए पकड़े जाओ." उनके इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा भी रवीना टंडन ने अपने वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किये थे, जिसमें वह वादियों के बीच डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

#adayindalhousie

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह यश और एक्टर संजय दत्त के साथ मुख्य भूमिका दिखाती नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन फिल्मों की दुनिया में सालों बाद कदम रखने जा रही हैं. रवीना टंडन फिल्मों से इतर अपने बेबाक विचारों को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. फिल्मी दुनिया से जुड़े होने के बाद भी वह आर्थिक, सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर जमकर कमेंट कर रही हैं.