कराची में आतंकी हमले को लेकर रवीना टंडन का आया रिएक्शन, बोलीं- सुनकर दुख हुआ कि...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक ट्वीट किया है और उन्होंने आतंकी हमले में मारे गए लोगों को लेकर संवेदना जताई है.

कराची में आतंकी हमले को लेकर रवीना टंडन का आया रिएक्शन, बोलीं- सुनकर दुख हुआ कि...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर भारी हथियारों से लैस 4 आतंकियों ने सोमवार सुबह हमला कर दिया, जिसमें चार सुरक्षा गार्ड और एक पुलिस उपनिरीक्षक की मौत हो गई. खबरों में बताया गया कि गोलीबारी में चारों आतंकवादी भी मार गिराए गए हैं. कराची में हुए इस आतंकी हमले को लेकर भारत से भी रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक ट्वीट किया है और उन्होंने आतंकी हमले में मारे गए लोगों को लेकर संवेदना जताई है. रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 


रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कराची में हुए आतंकी हमले को लेकर ट्वीट किया है, 'कराची में आतंकी हमले की खबर सुनकर दुख हुआ. इस हमले में मारे गए मासूम लोगों के लिए प्रार्थना और संवेदनाएं.' इस तरह रवीना टंडन ने इस आतंकी हमले को लेकर रिएक्शन दिया है.य 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, अज्ञात आतंकियों ने इमारत के मुख्य द्वार से प्रवेश करने की कोशिश करते हुए अंधाधुंध गोलियां चलाई और हथगोले फेंके. सिंध रेंजर्स ने बताया कि पुलिस और रेंजर अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी 4 आतंकियों को प्रवेश द्वार के पास मार गिराया. पुलिस ने बताया कि एके-47 राइफल, हथगोले, मैगजीन और अन्य विस्फोटक सामग्रियां बरामद की गई हैं. साथ ही बताया कि इन हथियारों से स्पष्ट है कि वे बड़े हमले की मंशा से आए थे. खबर में कहा गया कि हमले में चार सुरक्षा गार्ड और पुलिस के एक उपनिरीक्षक समेत 6 अन्य की मौत भी हुई है. जिन्होंने कराची के आईआई चुंदरीगर रोड पर स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में घुसने की उनकी कोशिश को नाकाम कर दिया. हमले में कई घायल भी हो गए.