रवीना टंडन शूटिंग के दौरान सैनिटाइजर शॉवर लेती आईं नजर, Video शेयर कर लिखा- पगला गई है छोरी...

रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) खुद के ऊपर सैनिटाइजर की जमकर बारिश कर रही हैं और रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. रवीना के इस वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

रवीना टंडन शूटिंग के दौरान सैनिटाइजर शॉवर लेती आईं नजर, Video शेयर कर लिखा- पगला गई है छोरी...

रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रवीना टंडन एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं, और इस वीडियो की खासियत यह है कि इस में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने का खौफ साफ देखा जा सकता है. तभी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन खुद के ऊपर सैनिटाइजर की जमकर बारिश कर रही हैं और रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. रवीना के इस वीडियो (Raveena Tandon Video) पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

राहुल गाांधी ने एक हाथ से मारे पुशअप्स, Video शेयर कर स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

Ankita Lokhande ने प्रीति जिंटा को किया कॉपी, 'जिया जले जान जले' गाने पर मस्त अंदाज में किया डांस... Video

रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम (Raveena Tandon Instagram) पर अपने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'पगला गई है छोरी! खुद पर सेंट नहीं छिड़क रही हूं बल्कि सैनिटाइज कर रही हूं! कोरोना से सुरक्षा, सैनिटाइजर का कवच! आजकल शूट पर मैं कुछ इस तरह! सैनिटाइजर शॉवर्स! क्या करें! कुछ साल पहले यह पूरी तरह से पागलपन नजर आता! लेकिन आजकल यह सामान्य बात है.'

उर्मिला मातोंडकर ने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को दिया स्ट्राइक रेट बढ़ाने का मंत्र, बोलीं- हमारे पेट्रोल-डीजल और LPG से...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रवीना टंडन के इस वीडियो (Raveena Tandon Video) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साउथ के सुपरस्टार यश के साथ 'केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) भी नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन कई सालों बाद फिल्मों की दुनिया में वापसी कर रही हैं. बीते साल एक्ट्रेस नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं.