हिमाचल प्रदेश में 'भलेई माता' के दर्शन करने पहुंची रवीना टंडन, जयकारे लगाती आईं नजर- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना टंडन 'भलेई माता (Bhalei Mata Temple )' के मंदिर में दर्शन करने पहुंची हैं.

हिमाचल प्रदेश में 'भलेई माता' के दर्शन करने पहुंची रवीना टंडन, जयकारे लगाती आईं नजर- देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
  • 'भलेई माता' के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon Video) हिमाचल प्रदेश के 'भलेई माता (Bhalei Mata Temple)' मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान के वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किए हैं. इस वीडियो में रवीना में माता रानी के दर्शन करने का एक्साइटमेंट साफ देखा जा सकता है. 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

Newsbeep

वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon) कह रही हैं, "जोर से बोलो, जय माता दी, प्यार से बोलो, जय माता दी. मैं नहीं सुनिया, जय माता दी."  रवीना टंडन के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रवीना टंडन के इस वीडियो को केवल कुछ ही घंटों में 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



रवीना टंडन (Raveena Tandon) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह यश और एक्टर संजय दत्त के साथ मुख्य भूमिका दिखाती नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए रवीना टंडन फिल्मों की दुनिया में सालों बाद कदम रखने जा रही हैं. रवीना टंडन फिल्मों से इतर अपने बेबाक विचारों को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. फिल्मी दुनिया से जुड़े होने के बाद भी वह आर्थिक, सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर जमकर कमेंट कर रही हैं.