रवीना टंडन ने शेयर की पति के साथ Beach Photos, एक्ट्रेस कर रही हैं लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि वह क्वारंटीन में बीच को काफी याद कर रही हैं.

रवीना टंडन ने शेयर की पति के साथ Beach Photos, एक्ट्रेस कर रही हैं लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार

रवीना टंडन (Raveena Tandon) को लॉकडाउन में आने लगी बीच की याद

खास बातें

  • रवीना टंडन को है लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार
  • एक्ट्रेस ने पति के साथ शेयर की बीच की फोटो
  • रवीना टंडन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. लेकिन  हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि वह क्वारंटीन में बीच को काफी याद कर रही हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए बताया कि वह लॉकडाउन का भी जल्द से जल्द खत्म होने का इंतजार कर रही हैं. इन तस्वीरों में रवीना टंडन के साथ उनके पति अनिल ठडानी भी साथ नजर आ रहे हैं. 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही फैंस फोटो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. फोटो में रवीना टंडन का अंदाज और उनका स्टाइल देखने लायक है. इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "सन किस्ड, बीच, रेत और सनशाइन पर वापस आए, उन लहरों के साथ जो आपके पैर की उंगलियों को टीज कर रहे हों." फोटो में एक्ट्रेस ऑरेंज आउटफिट और ब्लू गॉगल्स में नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने इससे पहले मदर्स डे पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार बेबाकी से पेश करती हैं. उनके करियर की बात करें तो वह आखिरी बार नच बलिए 9 में बतौर जज नजर आई थीं. इस शो को अहमद खान ने भी उनके साथ जज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना टंडन साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में भी दिखाई देंगी. फिल्मों से इतर एक्ट्रेस टिकटॉक पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.