VIDEO: झड़ते बालों के लिए Raveena Tondon ने दिए खास टिप्स, घर पर बनाएं आंवला का यह खास पेस्ट

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह झड़ते हुए बाल की रोकथाम करने के लिए खास टिप्स देते हुए नजर आ रही हैं.

VIDEO: झड़ते बालों के लिए Raveena Tondon ने दिए खास टिप्स, घर पर बनाएं आंवला का यह खास पेस्ट

रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने दिए खास टिप्स

खास बातें

  • रवीना टंडन ने झड़ते बालों के लिए दिया यह खास टिप्स
  • रवीना टंडन ने कहा दूध और आमला से बना सकते हैं पेस्ट
  • रवीना टंडन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) अपनी बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है सिर्फ इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह झड़ते हुए बाल की रोकथाम करने के लिए खास टिप्स देते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को रवीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जिसे सोशल मीडिया यूजर काफी पसंद कर रहे हैं और इसे लाइक्स और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट भी मिल चुके हैं.

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

रवीना टंडन (Raveena Tondon) के इस वायरल वीडियो की बात करें इसमें रवीना ने झड़ते हुए बालों की रोकथाम के लिए खास टिप्स देते हुए नजर आ रही हैं. रवीना ने कहा आजकल बाल झड़ने की समस्या आम हो गई है. बाल झड़ने के कई कारण हो सकते हैं टेंशन, स्ट्रेस, गलत खानपान, खराब शेम्पू, कैमिकल वाला पानी. इसी वजह से मैं आपके लिए लेकर आई हूं एक आसान और खास टिप्स. रवीना आगे कहती हैं आमला के यूज से किसी भी तरह के झड़ते हुए बालों की रोकथाम की जा सकती है इसलिए रोजाना आमला खाए और खाने के साथ -साथ 4-6 आंवला लें उसे दूध में डाल कर उबालें और जब ठीक से आमला पक जाए तो उसे फिर दूध में मिलाकर अच्छे से पेस्ट बना लें और फिर उसे बालों के जड़ों में लगाएं. जब यह पेस्ट अच्छे से आपको बालों में सूख जाए तो उसे हल्के गर्म पानी से धो लें. यह सप्ताह में 2 बार करें आपको अपने बालों में तुरंत फर्क दिखने लगेगा साथ ही साथ सबसे खास बात यह है कि इस पेस्ट को लगाने के बाद आपको शेम्पू करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रवीना टंडन तब सुर्खियों में आई थी जब बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस तोड़ने और कंगना- उर्मिला मातोंडकर के बीच बयानबाजी को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 'कुचलना, ढहाना, हंगामा. बहुत ही दुखद. यह सब हो रहा है. दो महिलाएं, दो पक्ष, राजनैतिक शत्रुता निकालने के लिए क्या इनका इस्तेमाल प्यादे के तौर पर हो रहा है? कत्ल, परिवारवाद, आत्महत्या, परिवार का दुख, मानसिक सेहत, माफिया, बदला, पुलिस, पत्रकारिता, राजनीति, ड्रग्स, फिल्म. सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की राह को खोना नहीं चाहिए।. रवीना टंडन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. बता दें कि रवीना टंडन सामाजिक मसलों पर बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती आई हैं.