हाथरस के बाद गुरुग्राम रेप केस पर फूटा रवीना टंडन का गुस्सा, बोलीं- कुछ नहीं बदला...

हाथरस गैंगरेप की घटना के बाद गुरुग्राम में भी गैंगरेप की घटना हुई है जिसमें महिलाा के साथ मारपीट भी की गई है, इसे लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने ट्वीट किया है...

हाथरस के बाद गुरुग्राम रेप केस पर फूटा रवीना टंडन का गुस्सा, बोलीं- कुछ नहीं बदला...

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने गुरुग्राम रेप केस पर किया ट्वीट

खास बातें

  • हाथरस गैंगरेप के बाद गुरुग्राम में गैंगरेप की घटना
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • वायरल हो रहा है रवीना टंडन का ट्वीट
नई दिल्ली:

हाथरस (Hathras) गैंगरेप केस ने जहां पूरे देश को हिला कर रख दिया वहीं एक बार फिर से गुरुग्राम में 25 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. एक के बाद एक बाद देश में हो रही रेप की घटना पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- कुछ नहीं बदला... निर्भया. गुड़गांव में 25 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप और फिर बेरहमी से पीटा गया. रवीना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं.


इस पूरे मामले पर सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), डीएलएफ (DLF), करन गोयल ने फोन पर मीडिया से बातचीत में बताया कि गुरुग्राम में 25 साल की महिला के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया और उसके बाद पीड़िता को बेरहमी से पीटा, जिसकी वजह से पीड़िता के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि इस पूरी घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपियों को घटना के कुछ घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया है इन सब की उम्र 20 से 25 साल के बीच की है. यह घटना गुड़गांव के डीएलएफ फेज 2 की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस अधिकारी करन गोयल ने आगे बताया कि सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनमें से तीन डिलीवरी बॉय हैं. घटना से पहले चार आरोपियों में से एक ने शनिवार रात गुड़गांव के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास महिला से मुलाकात की और उसे एक रियल्टर के ऑफिस में ले गया, जहां तीन आरोपी ऑफिस में पहले से ही मौजूद था, जहां इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया. ACP ने कहा कि आरोपियों ने महिला को काफी पीटा है जिसकी वजह से उसके सिर पर गहरी चोट आई है. और फिलहाल उसे गुड़गांव के ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.