अयोध्या की रामलीला में 'भरत' बने सांसद रवि किशन, Tweet कर कही ये बात

एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) अयोध्या की रामलीला (Ayodhya Ki Ramleela) में अपने किरदार को लेकर खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है.

अयोध्या की रामलीला में 'भरत' बने सांसद रवि किशन, Tweet कर कही ये बात

रवि किशन (Ravi Kishan) का ट्वीट हुआ वयारल

खास बातें

  • 'अयोध्या की रामलीला' में भरत बने रवि किशन
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) अकसर सुर्खियों में रहते हैं. रवि किशन अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए भी जाने जाते हैं. सांसद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह हमेशा समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आ जाते हैं. वहीं इन दिनों एक्टर अयोध्या की रामलीला (Ayodhya Ki Ramleela) में अपने किरदार को लेकर खबरों में बने हुए हैं. दरअसल, एक्टर अयोध्या की वर्चुअल 'रामलीला' में प्रभु श्रीराम के छोटे भाई 'भरत (Bharat)' का किरदार निभा रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से सबको हैरान कर देने वाले रवि किशन ने मंगलवार को अपनी एक्टिंग से सबको चौंका दिया. 

Newsbeep

जिसके बाद, रवि किशन (Ravi Kishan) की हर किसी ने तारीफ की. वहीं, एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से 'रामलीला' की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, "जय श्री राम, भरत सरिस को राम सनेही. जगु जप राम रामु जप जेही." रवि किशन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 'अयोध्या की रामलीला (Ayodhya Ki Ramleela)' उर्दू और भोजपुरी समेत 14 भाषाओं में डिजिटल रूप में उपलब्ध है. अभिनेता विंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में हैं, रितु शिवपुरी कैकयी की भूमिका निभा रही हैं, असरानी नारद के तौर पर नजर आ रहे हैं और शहबाज खान रावण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि राकेश बेदी विभीषण, राकेश पुरी निषादराज, रजामुराद अहिरावण और अवतार गिल जनक की भूमिका में हैं. गोरखपुर से सांसद रवि किशन भरत के किरदार में नजर आ रहे हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद तिवारी रामलीला में अंगद की भूमिका निभाएंगे.