ड्रग्स के बयान को लेकर Ravi Kishan को मिल रही जान की धमकी, बोले- देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली भी खा लेंगे तो...

रवि किशन (Ravi Kishan) का जान से मारने की धमकी मिलने पर आया रिएक्शन, कही ये बात.

ड्रग्स के बयान को लेकर Ravi Kishan को मिल रही जान की धमकी, बोले- देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली भी खा लेंगे तो...

रवि किशन (Ravi Kishan) का वीडियो हुआ वयारल

खास बातें

  • रवि किशन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर को मिल रही जान से मारने की धमकी
  • बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कही थी ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने पर हर कोई सकते में हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया गया है. तो वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से कल एनसीबी ने पूछताछ की. इस दौरान सभी एक्ट्रेसीज के फोन को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जब्त कर लिया. बता दें, एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है.


रवि किशन (Ravi Kishan Twitter) के बयान पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए राज्यसभा में कहा था कि जिस थाली में खाते हो, उसी में छेद करते हो. जया बच्चन के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ था. अब हाल ही में एक्टर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे ड्रग्स के बयान के बाद रवि किशन (Ravi Kishan Tweet Viral) को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं. हाल ही में एएनआई के ट्विटर हैंडल से रवि किशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, "देश के बच्चों के लिए, भविष्य के लिए, अपने भारत के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए और युवाओं के लिए हमने आवाज उठाई है."

वीडियो में रवि किशन (Ravi Kishan) आगे कह रहे हैं, "उसमें मैंने एक नहीं सोचा कि हमें कोई जान से मार देगा. अगर मार भी देता है तो देश के भविष्य के लिए 2, 5 गोली खा भी लेंगे तो कोई चिंता नहीं है." वीडियो को रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से रिट्वीट भी किया है. बता दें, एक्टर रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी सांसद हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय जनता के सामने पेश करते रहते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com