NDTV Khabar

RAW Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की फिल्म 'RAW' की कमाई ने चौंकाया, कमाए इतने करोड़

RAW Box Office Collection Report: बॉलीवुड एक्टर  जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म  'रॉ-रोमियो अकबर वाल्टर' (RAW- Romeo Akbar Walter) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाकड़ कमाई से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
RAW Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम की फिल्म 'RAW' की कमाई ने चौंकाया, कमाए इतने करोड़

RAW Box Office Collection Day 3: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ने चौंकाया

खास बातें

  1. जॉन अब्राहम की फिल्म की कमाई ने चौकाया
  2. फिल्म 'रॉ' ने तीन दिन में कर ली इतनी कमाई
  3. जॉन अब्राहम की शानदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

RAW Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर  जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म  'रॉ-रोमियो अकबर वाल्टर' (RAW- Romeo Akbar Walter) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाकड़ कमाई से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 22 करोड़ की धाकड़ कमाई कर डाली है. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रॉ' (RAW) की कमाई के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म ने शुक्रवार को 6 करोड़, शनिवार को 7.70 करोड़ और रविवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की है. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ने अपनी कमाई से सबको चौंका दिया है.

Sapna Choudhary ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका


जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म  'रॉ-रोमियो अकबर वाल्टर' (RAW- Romeo Akbar Walter) की कमाई को देखकर कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म अपनी कमाई से और चौंकाएगी. फिल्म देखने के बाद लोग जॉन अब्राहम की एक्टिंग की काफी तारीफ कर हे हैं. जॉन अब्राहम के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने भी अपनी आदाकारी से सबको प्रभावित किया है. बता दें कि फिल्म 'रॉ-रोमियो अकबर वाल्टर' (RAW- Romeo Akbar Walter) की कहानी 1971 के दौरान की है, जब भारत पाकिस्तान के बीच जंग चल रही थी. मैदान के जंग में लड़ने वाले देशभक्तों के अलावा कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो गुमनाम होते हैं लेकिन उनकी कुर्बानी कम नहीं होती. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल से कपिल ने पूछा 'आप लिट्टी चोखा बेचते थे', भोजपुरी स्टार ने यूं दिया जवाब...Video

जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'रॉ' 'RAW' ऐसी ही फिल्म है जिसमें एक जासूस की कहानी दिखाई गई है, जिसे एक मिशन को अंजाम देना है. जॉन अब्राहम (John Abraham) ने जासूस के इस किरदार को निभाया है. लेकिन बिना रोमांच और खींची हुई कहानी की वजह से मजा किरकिरा हो जाता है. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी खुफिया विभाग के प्रमुख के तौर पर ठीक-ठाक हैं. सिकंदर खेर ने अच्छी एक्टिंग की है. मौनी रॉय भी फिल्म में हैं लेकिन मौनी को यही सलाह कि उन्हें बड़ी फिल्मों के बजाय अपने मजबूत रोल के बारे में सोचना चाहिए.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement