NDTV Khabar

RAW Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम की 'RAW' की धाकड़ कमाई, बटोरे इतने करोड़

RAW Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर (Romeo Akbar Walter)' यानी RAW को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
RAW Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम की 'RAW' की धाकड़ कमाई, बटोरे इतने करोड़

RAW Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम की 'रॉ' ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  1. RAW को मिली अच्छी ओपनिंग
  2. जॉन अब्राहम हैं लीड रोल में
  3. चार दिन में RAW ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

RAW Box Office Collection Day 4: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर (Romeo Akbar Walter)' यानी RAW को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है और फिल्म ने चार दिन के अंदर लगभग 25.7 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. RAW में जॉन अब्राहम भारतीय जासूस का किरदार निभा रहे हैं जो पाकिस्तान में जाकर अपने मिशन को अंजाम देता है. हालांकि फिल्म को लेकर बहुत अच्छे रिव्यू नहीं आए थे लेकिम फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की थी, और पहले सोमवार को जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की है और चार दिन की कमाई 25.7 करोड़ रुपये पहुंच गई है. 

IPL 2019: KXIP ने SRH को हराया तो प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर गेल का भांगड़ा- Video


बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- मायावती या ममता बनर्जी पीएम बनीं तो साधु बन जाऊंगा...

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर (Romeo Akbar Walter)' यानी RAW ने शुक्रवार को 6 करोड़ रुपये, शनिवार को 7.70 करोड़ रुपये, रविवार को 9 करोड़ रुपये और सोमवार को 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह RAW चार दिन में 25.7 करोड़ रुपये कमा चुकी है. जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'RAW' का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, इस तरह फिल्म को अपनी लागत निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी. इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, ऐसे में RAW को फायदा भी मिल सकता है. 

IPL 2019: बॉलीवुड एक्टर ने विराट कोहली पर किया हमला, बोले- इतना अपमान अच्छा नहीं आज ही इस्तीफा देना चाहिए

जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'रॉ' 'RAW' को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने RAW में खुफिया विभाग के प्रमुख का रोल किया है. अगर जॉन अब्राहम की फिल्म अपनी लागत निकाल लेती है तो इसे आने वाले हफ्ते में और भी फायदा होते देखा जा सकेगा. वैसे जॉन अब्राहम की पिछली कुछ फिल्म 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' भी देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत थीं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement