RAW Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की 'RAW' की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

RAW Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर (Romeo Akbar Walter)' RAW को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली.

RAW Box Office Collection Day 6: जॉन अब्राहम की 'RAW' की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

RAW Box Office Collection Day 6: फिल्म की अच्छी शुरुआत

खास बातें

  • देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत जॉन अब्राहम की फिल्म
  • फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत
  • पहले हफ्ते में 29 से 30 करोड़ कमाई की उम्मीद
नई दिल्ली:

RAW Box Office Collection Day 6:जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर (Romeo Akbar Walter)' RAW को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली. पहले वीकेंड में दर्शक अच्छी संख्या में सिनेमा घरों तक पहुंचें. जिसकी वजह से 6 दिन बाद फिल्म (Romeo Akbar Walter) की कमाई का आंकड़ा सम्मानजनक स्थिति में पहुंच चुकी है. फिल्म ट्रेड के जानकारों का मानना है कि फिल्म (Romeo Akbar Walter) पहले हफ्ते में 29 से 30 करोड़ की कमाई कर सकती है. हालांकि समीक्षकों ने फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं दिए थे. 

RAW movie review: जॉन अब्राहम की अच्छी एक्टिंग लेकिन कमजोर कहानी है RAW

जॉन अब्राहम ने देशभक्ति पर बन रहीं फिल्मों पर दिया रिएक्शन, देश का मूड ऐसा...

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की थी. शनिवार को फिल्म की कमाई 7 करोड़ 25 लाख रुपये रही. रविवार को कलेक्शन सबसे अच्छा रहा. इस दिन फिल्म (Romeo Akbar Walter) ने 8 करोड़ 50 लाख रुपये कमाए. इसके बाद कमाई की रफ्तार हल्की होने लगी. हालांकि उम्मीद है कि सप्ताहंत में फिल्म (Romeo Akbar Walter) की कमाई एक बार फिर जोर पकड़ेगी. वहीं बात करें वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की, तो आपको बता दें कि मंगलवार तक फिल्म (Romeo Akbar Walter) ने 34 करोड़ की कमाई की है.  फिल्म की लागत 34-35 करोड़ बताई जा रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि फिल्म अपनी लागत निकालने में आसानी से कामयाब हो जाएगी लेकिन कमाई कितनी कर पाती है इस पर नजर रहेगी. 

जॉन अब्राहम (John Abraham) की 'रॉ' 'RAW' को रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मौनी रॉय, सिकंदर खेर और जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने RAW में खुफिया विभाग के प्रमुख का रोल किया है. अगर जॉन अब्राहम की फिल्म अपनी लागत निकाल लेती है तो इसे आने वाले हफ्ते में और भी फायदा होते देखा जा सकेगा. वैसे जॉन अब्राहम की पिछली कुछ फिल्म 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' भी देशभक्ति के जज्बे से ओत-प्रोत थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...