रेखा ने Shilpa Shetty के साथ स्टेज पर किया क्लासिकल डांस, 'सलामे इश्क मेरी जां' पर मचा दिया तहलका- देखें Video

रेखा (Rekha) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

रेखा ने Shilpa Shetty के साथ स्टेज पर किया क्लासिकल डांस, 'सलामे इश्क मेरी जां' पर मचा दिया तहलका- देखें Video

रेखा (Rekha) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रेखा और शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • स्टेज पर किया क्लासिकल डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर काफी फेमस हैं. रेखा (Rekha Dance) के फैन्स आज भी उनकी खूबसूरती और अंदाज पर फिदा हैं. 65 साल की रेखा एक्टिंग में तो बेमिसाल हैं हीं, लेकिन वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं. इस बात को एक बार फिर रेखा ने साबित कर दिया है. दरअसल, हाल ही में रेखा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेस क्लासिकल डांस करती नजर आ रही हैं. पहले तो शिल्पा शेट्टी स्टेज पर क्लासिकल डांस कर रही होती हैं. तभी रेखा उन्हें चारों तरफ घुमकर देखने लगती हैं.''


वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद अचानक रेखा (Rekha Video) भी डांस करने लगती हैं. वीडियो मे रेखा और शिल्पा 'सलामे इश्क मेरी जां (salaam e ishq meri jaan  Song)' पर अपने जलबे बिखेर रही हैं. रेखा और शिल्पा (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को 'डांसिंग कम्युनिटी' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. दोनों का डांस वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, रेखा (Rekha) ने अपने फिल्मी करियर में खूब सारी सुपरहिट फिल्में दी है. उनके डांस के तो आज भी लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं. वहीं, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बात करें, तो वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2 (Hungama 2)' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी.