Rekha ने काला चश्मा पहन बादशाह के Mercy गाने पर दिखाया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेखा रैपर बादशाह (Badshah) के 'मर्सी (Mercy Song)' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Rekha ने काला चश्मा पहन बादशाह के Mercy गाने पर दिखाया जबरदस्त डांस, Video हुआ वायरल

रेखा (Rekha) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रेखा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बादशाह के गाने पर दिखाया जबरदस्त अंदाज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर काफी फेमस हैं. रेखा (Rekha Dance) के फैन्स आज भी उनकी खूबसूरती और अंदाज पर फिदा हैं. 66 साल की रेखा एक्टिंग में तो बेमिसाल हैं हीं, लेकिन वह एक बेहतरीन डांसर भी हैं. इस बात को एक बार फिर रेखा (Rekha Video) ने साबित कर दिया है. दरअसल, हाल ही में रेखा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रैपर बादशाह (Badshah) के गाने 'मर्सी (Mercy Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. 

A post shared by (????????????????????????) (@arjitshing_singing) on

वीडियो मं देखा जा सकता है कि रेखा (Rekha) काला चश्मा पहनकर बादशाह (Badshah) के गाने पर जमकर झूम रही हैं. रैपर भी रेखा का यह अंदाज देख हैरान रह जाते हैं. वीडियो में रेखा ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है. रेखा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बता दें, रेखा (Rekha) ने अपने फिल्मी करियर में खूब सारी सुपरहिट फिल्में दी है. उनके डांस के तो आज भी लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं. बता दें, रेखा (Rekha) ने 1966 में दक्षिण भारतीय फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. उस फिल्म में वह बाल कलाकार थीं. अपने करियर में रेखा ने करीब 175 हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है. रेखा को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV ZAIKA: आखिर मोदक को लड्डू क्यों नहीं कहते? यहां देखें