NDTV Khabar

स्मिता पाटिल को अपने से बेहतरीन एक्ट्रेस मानती हैं रेखा

रेखा के मुताबिक, "मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ. मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्मिता पाटिल को अपने से बेहतरीन एक्ट्रेस मानती हैं रेखा

रेखा.

खास बातें

  1. स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित रेखा
  2. स्मिता पाटिल मेरे मुकाबले ज्यादा बेहतर थीं : रेखा
  3. मौके पर प्रतीक बब्बर, संगीतकार आनंदजी वीरजी शाह रहे मौजूद
मुंबई: बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा को शनिवार रात स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार से नवाजा गया. मौके पर रेखा ने कहा कि वह अपने मुकाबले स्मिता पाटिल को कहीं ज्यादा बेहतर अभिनेत्री मानती हैं. रेखा को शनिवार रात सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया. उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ. मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है, क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है."
 
rekha

स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित रेखा.


अपनी टिप्पणी को स्पष्ट करते हुए रेखा ने कहा, "यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वह हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं."

अमिताभ-रेखा और जया की असल जिंदगी का 'सिलसिला' इन्होंने पर्दे पर उतारा

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "मैं यह इसलिए नहीं कह रही कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है, बल्कि वह मुझे बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री लगती थीं. मुझे यह 30 वर्ष पहले ही महसूस हो गया था, जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया. आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री थीं."
 
rekha

मौके पर रेखा गोल्डन कलर की साड़ी में दिखीं.

rekha

प्रतीक बब्बर के साथ रेखा.


इस कार्यक्रम में अमृता सुभाष, प्रतीक बब्बर और महान संगीतकार आनंदजी वीरजी शाह भी उपस्थित हुए.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement