Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह से बोलीं रेखा, तुम्हारा काम देखने के लिए ही तो जिंदा हूं...

मुंबई में आयोजित हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 (Star Screen Awards 2019) के दौरान बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने रणवीर सिंह को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर किसी भी सितारे हौसले बुलंद होना तय है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अवॉर्ड शो में रणवीर सिंह से बोलीं रेखा, तुम्हारा काम देखने के लिए ही तो जिंदा हूं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने यूं की रणवीर सिंह की तारीफ

खास बातें

  1. अवॉर्ड समारोह में नजर आईं रेखा
  2. रणवीर सिंह को लेकर कही यह बात
  3. रणवीर सिंह ने किया है परफॉर्म
नई दिल्ली:

मुंबई में आयोजित हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 (Star Screen Awards 2019) के दौरान बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने रणवीर सिंह को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर किसी भी सितारे हौसले बुलंद होना तय है. हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए इस समारोह में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की. इनमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और रेखा (Rekha) शामिल थे.

सदाबहार रेखा भी प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में 'गस्ट ऑफ ऑनर' थीं, जहां उन्होंने एक दिलचस्प बात बताई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) पुरस्कार प्रस्तुत करने के लिए मंच पर आईं और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से मिलीं. वहां मौजूद सूत्रों ने बताया,,  'स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रेखा और रणवीर को आपस में बातचीत करते हुए देखना एक अद्भुत क्षण था. वह रणवीर की तारीफ करती हैं और यह भी कहती हैं कि उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा है. रेखाजी ने यहां तक कहा कि वह उनके काम को देखने के लिए जीवित हैं और रणवीर वास्तव में उन्हें प्रेरित करते हैं.'

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का यह कॉम्प्लिमेंट रणवीर सिंह के लिए ताउम्र बहुत मायने रखेगा. निश्चित रूप से यह लगता है कि स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019 के मंच पर रणवीर सिंह को मिली यह सबसे बड़ी तारीफ है. स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 31 दिसंबर को रात 8 बजे स्टार प्लस पर आएगा.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रशांत किशोर को लेकर सुशील मोदी का बड़ा बयान- 'लालू-नीतीश की फिर दोस्ती कराने में लगे थे PK, दाल नहीं गली तो...'

Advertisement