रेमो डिसूजा ने बताया हार्ट अटैक वाले दिन क्या हुआ था, बोले- नाश्ता किया, जिम गया और तभी उठा सीने में दर्द...

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में उस दिन का हाल बताया जब उनकी तबीयत खराब हुई थी.

रेमो डिसूजा ने बताया हार्ट अटैक वाले दिन क्या हुआ था, बोले- नाश्ता किया, जिम गया और तभी उठा सीने में दर्द...

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza)

नई दिल्ली:

मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) को बीते दिनों पहले हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण वह हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. हालांकि कुछ दिन बाद उनकी हालत में काफी सुधार हुआ और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में उस दिन का हाल बताया जब उनकी तबीयत खराब हुई थी.

Sapna Choudhary ने 'जेवड़ी सॉन्ग' पर डांस के साथ दिखाए कमाल के एक्सप्रेशन, वायरल हुआ Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने खुलासा किया: "यह सिर्फ एक नियमित दिन था. मैंने अपना नाश्ता किया और जिम गया. मेरी पत्नी लिजेल और मेरा ट्रेनर एक ही है. जिम में ट्रेनर लिजेल को ट्रेनिंग दे रहा था इसलिए, मैं अपनी बारी का इंतजार कर रहा था. इस बीच, मैंने ट्रेडमिल पर कुछ तेज चलना और फोम रोलर पर स्ट्रेचिंग किया. फिर मैं अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रहा था. जैसे ही मेरा नंबर आया मैं उठ गया, लेकिन मुझे अपने सीने के बीचों-बीच दर्द का एहसास होने लगा. लेकिन मुझे लगा कि शायद यह एसिडिटी के कारण हो रहा है. इसलिए मैंने पानी पिया. लेकिन दर्द वैसा ही था, तभी मैंने ट्रेनर को कहा कि आज की ट्रेनिंग कैंसल करते हैं."

'कसौटी जिंदगी के' की प्रेरणा ने कैटरीना कैफ के 'इश्क शावा' सॉन्ग पर जमकर किया डांस, देखें Video

रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने बताया कि यह ऐसा दर्द था जिसे मैंने पहले कभी महसूस नहीं किया. उन्होंने बताया कि जब हम अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने बताया कि यह मेजर हार्ट अटैक है. रेमो डिसूजा ने इंटरव्यू में आगे कहा: "मुझे बताया गया है कि मेरी दाहिनी धमनी में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज थी. आमतौर पर, एक सामान्य मानव हृदय 55 प्रतिशत पर काम करता है और जब मुझे अस्पताल ले जाया गया, तो यह केवल 25 प्रतिशत काम कर रहा था. बहुत सारे लोग सोचते हैं कि मैं स्टेरॉयड लेता हूं, जो बिल्कुल भी सच नहीं है. मैं एक नेचुरल बॉडी में विश्वास रखता हूं"


'बिग बॉस 8' के विनर गौतम गुलाटी हुए कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट में लिखा- कोविड-19 निचोड़ लेता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की.  रेमो डिसूजा ने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं. रेमो डिसूजा डांस प्लस शो में मुख्य जज की भूमिका निभाते हैं.