Renuka Shahane ने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के ट्वीट पर किया रिएक्ट, बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राजनीतिकरण

अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) के ट्वीट पर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने कमेंट किया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Renuka Shahane ने देवेंद्र फडणवीस की पत्नी के ट्वीट पर किया रिएक्ट, बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत की मौत का राजनीतिकरण

रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की बीवी के ट्वीट पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • रेणुका शहाणे ने अमृता फडणवीस के ट्वीट पर किया रिएक्ट
  • सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर किया था अमृता ने ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले को लेकर लगातार मुंबई की सरकार और पुलिस पर निशाना साधा जा रहा है. ऐसे में अब मुंबई के मुख्यमंत्री रह चुके देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की बीवी अमृता फडणवीस के एक ट्वीट को लेकर विवाद पैदा हो गया है. दरअसल, अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) के ट्वीट पर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने रिप्लाई किया है, साथ ही उन्होंने अमृता को खूब खरी-खोटी भी सुनाई है. दरअसल, अमृता ने ट्वीट करते हुए कहा था, "सुशांत सिंह राजपूत के केस को जिस तरह से संभाला जा रहा है, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है. निर्दोष और स्वाभिमानी नागरिकों के लिए अब मुंबई जीने के लिए सुरक्षित नहीं बची है."

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "कृप्या सुशांत की दुखद मौत का राजनीतिकरण न करें और मुंबई और यहां के लोगों के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल ना करें. इसके अलावा आपके पास जो ताकत है, उसका इस्तेमाल पुलिस जांच में उन्हें वह जानकारी देकर करें, जो भी आपके पास है. अगर वह सीएम की पत्नी होती, तो वह मुंबई के बारे में ऐसा कोई बयान नहीं देती, चाहे जो भी हालात हों. याद रखें एल्फिंस्टन पुल देवेंद्र फडणवीस की सरकार में भी गिरा था. उसमें मुंबई के कई नागरिक मारे गए थे, लेकिन उस समय उन्होंने मुंबई के सुरक्षित नहीं होने या हार्टलेस होने के बारे में कुछ नहीं कहा था."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने एक और ट्वीट किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस केस की जांच मीडिया, राजनेताओं और किसी के भी दवाब के बिना होनी चाहिए. अगर यह सुसाइड था और इसमें घृणा थी तो हमें अपराधियों को सामने लाना होगा. और यदि यह एक हत्या थी, तो हत्यारों को पकड़ा जाना चाहिए. लेकिन यह बिहार वर्सेज मुंबई बकवास चीज कोई मदद नहीं कर रही है." रेणुका शहाणे के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.