फिल्म '3 स्टोरीज' में रेणुका शहाणे का डायलॉग हुआ वायरल, क्या आपने देखा

फ़िल्म '3 स्टोरीज़' में आंटी फ्लोरी के रूप में रेणुका शहाणे का एक अनदेखा अवतार दर्शकों को देखने मिलेगा.

फिल्म '3 स्टोरीज' में रेणुका शहाणे का डायलॉग हुआ वायरल, क्या आपने देखा

फिल्म एक्ट्रेस रेणुका शहाणे

खास बातें

  • फिल्म '3 स्टोरीज' का डायलॉग हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक
  • 9 मार्च को आने वाली है फिल्म
नई दिल्ली:

फ़िल्म '3 स्टोरीज़' में आंटी फ्लोरी के रूप में रेणुका शहाणे का एक अनदेखा अवतार दर्शकों को देखने मिलेगा. हाल ही में फ़िल्म के निर्माताओं ने फ़िल्म की झलक जनता के साथ साझा की थी जिसमें रेणुका के एक डायलॉग था, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. रेणुका शहाणे का डायलॉग 'प्रॉब्लम नहीं, दर्द है' देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब छा गया. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कुछ ऐसे मीम (मजाकिया वीडियो) भी बने जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

फिल्म '3 स्टोरीज' से रेणुका शहाणे के किरदार ने फ़िल्म के प्रति अप्रतिम प्रत्याशा पैदा कर दी है क्योंकि प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए जबरदस्त बदलाव लाये है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरह आकर्षित कर लिया है.

अजय देवगन के घर में भी पड़ चुकी है Raid, एक इंटरव्यू किया खुलासा


कपिल शर्मा के बुरे दिनों में Maid ने भी छोड़ा साथ, वीडियो हुआ वायरल!

फिल्म का पहला लुक, पोस्टर और यहां तक ​​कि फ़िल्म के ट्रेलर में भी रेणुका शहाणे के किरदार ने फ़िल्म के हित में काम किया है. फ़िल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी द्वारा किया गया है जो इससे पहले विज्ञापन फ़िल्म मेकिंग में अपनी कलाकारी दिखा चुके है. प्रिया श्रीधरन, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, कहानी आपको लोगों के 'असली' चेहरे के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर देगी. बी4यू मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित '3 स्टोरीज' 9 मार्च को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जानिए कैसी है सोनाक्षी सिन्‍हा की 'वेलकम टू न्यूयॉर्क'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...