फिर आई इरफान खान को लेकर ये खबर, आयुर्वेदिक इलाज को लेकर कहा ऐसा

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसका इलाज कराने के लिए लंदन गए हुए हैं.

फिर आई इरफान खान को लेकर ये खबर, आयुर्वेदिक इलाज को लेकर कहा ऐसा

इरफान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • इरफान खान की तरफ से हुआ खुलासा
  • नहीं हो रहा कोई भी आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट
  • इरफान के प्रवक्ता ने कहा ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसका इलाज कराने के लिए लंदन गए हुए हैं. इरफान ने अपनी बीमारी का खुलासा खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्हें 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' नाम की बीमारी हुई है. इसके बाद इरफान खान के इस बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहे आ रही हैं कि वह इस बीमारी के लिए आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगे, जबकि इरफान की तरफ से ऐसी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. इसे लेकर इरफान खान के प्रवक्ता ने जवाब दिया है.

इरफान खान ने लिखी एक कविता, अपनी परछाई की तस्वीर के साथ किया पोस्ट

इरफान खान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं कि वो आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगे. न्यूज रिपोर्ट्स की माने तो स्पोक पर्सन ने कहा है कि इरफान खान आयुर्वेदिक डॉक्टर बालेन्दु प्रकाश से इलाज नहीं करा रहे हैं. उन्होंने एक बार कॉल किया था लेकिन इलाज को लेकर कोई बात नहीं हुई. किसी की बीमारी का खुद की पब्लिसिटी के लिए फायदा उठाना ठीक बात नहीं है. जैसा इरफान खान ने अपने पिछले स्टेटमेंट में कहा है कि उन्हें इलाज के लिए स्पेस की जरूरत है और उनके या उनकी पत्नी के स्टेटमेंट का इंतजार करें.
 
 

A post shared by Irrfan (@irrfan) on


आखिर क्या है न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर? जिससे जूझ रहे इरफान खान

बता दें कि इरफान ने 5 मार्च को ट्वीट करके बताया था कि वे एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं और जल्द ही इस बीमारी को लेकर खुलासा करेंगे. फिर उन्होंने 16 मार्च को बीमारी के बारे में खुलकर बताते हुए लिखा कि अप्रत्याशित चीजें हमें और मजबूत बनाती हैं और ऐसा ही कुछ पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ हुआ है. मुझे 'न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर' बताया गया है, अभी तक कुछ भी कहना मुश्किल होगा लेकिन मेरे आसपास के लोगों और मेरे अंदर की ताकत ने मुझमें एक उम्मीद की किरण जगाई है.

VIDEO: इरफान खान से एक खास मुलाकात


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com