NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बनने...

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर ट्वीट किया है और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले- चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बनने...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने राहुल गांधी पर यूं कसा तंज

खास बातें

  1. परेश रावल ने किया ट्वीट
  2. राहुल गांधी पर साधा निशाना
  3. अब ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 रुझानों में साफ हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को निर्णायक बढ़त हासिल हो गई है. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव रुझानों में 340 से ज्यादा सीटों पर बढ़त हासिल कर रखी है. बीजेपी की इस जीत पर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है, वहीं पार्टी से जुड़े नेता और अभिनेता सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट भी कर रहे हैं. बीजेपी नेता और बॉलीवुड एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अपने निशाने पर लिया है. राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' पर परेश रावल ने राहुल गांधी को घेरा है और कहा है, 'चौकीदार को चोर बोल के कौआ मोर बन ने चला था , चमगादड़ सी हालत हो गइ , उलटे लटके हुए है.' परेश रावल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

इससे पहले भी परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक ट्वीट किया था और उन्होंने ईवीएम को लेकर कहा थाः 'न सिर्फ ईवीएम, बल्कि टीवी रिमोट भी हैक हो चुके हैं. कोई भी बटन हम दबा लें लेकिन इसमें एनडीए की जीत ही नजर आती है!!!'


Election Results 2019: इस राइटर ने पीएम मोदी पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते?

टिप्पणियां

बता दें कि भारत में हुए आम लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) 11 अप्रैल से 19 मई के सात चरणों में बंटे हुए थे. इनमें 11 अप्रैल को 91 लोकसभा सीटों, 18 अप्रैल को 97 लोकसभा सीटों पर, 23 अप्रैल को 115 लोकसभा सीटों पर, 29 अप्रैल को 71 लोकसभा सीटों पर, 6 मई को 51, 12 मई को 59 और 19 मई को 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हुए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement