भाई संग वर्कआउट करके जिम से निकली रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स के रोकने पर यूं किया रिएक्ट- देखें Video

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भाई संग वर्कआउट करके जिम से निकली रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स के रोकने पर यूं किया रिएक्ट- देखें Video

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल
  • वर्कआउट सेशन के बाद जिम से बाहर निकलीं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बीते साल काफी सुर्खियों में रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि, रिया चक्रवर्ती से जुड़ी सभी चीजें अब धीरे-धीरे पटरी पर आती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) संग जिम में वर्कआउट करके बाहर निकली, तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती के आगे-पीछे फोटोग्राफर्स खड़े दिखाई दे रहे हैं, वहीं, वह सब रिया को रोकने की कोशिश कर रहे हैं. 

हालांकि, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Video) फोटोग्राफर्स के बार-बार पुकारने पर भी नहीं रुकती और वह भाई के साथ कार में बैठकर निकल जाती हैं. रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर उनके दोस्त रूमि जाफरी ने बताया था कि वह इस साल बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर सकती हैं. रिया चक्रवर्ती साल 2021 में फिल्म चेहरे के जरिए कम बैक करते हुए नजर आ सकती हैं. बता दें कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार की और से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी, साथ ही रिया पर एक्टर को खुदखुशी के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया गया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ड्रग्स से जुड़े मामले को लेकर एक महीने तक जेल में भी रही थीं.