रिया चक्रवर्ती से भिखारी ने मांगे पैसे तो जल्दी-जल्दी में एक्ट्रेस ने कह दी ये बात...देखें Video

रिया चक्रवर्ती का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई हैं.

रिया चक्रवर्ती से भिखारी ने मांगे पैसे तो जल्दी-जल्दी में एक्ट्रेस ने कह दी ये बात...देखें Video

रिया चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल
  • सैलून के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं रिया चक्रवर्ती
नई दिल्ली :

रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि सुशांत के निधन के बाद एक्ट्रेस कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो गई थीं, लेकिन अब एक बार फिर रिया पहले की तरह सोशल मीडिया पर सक्रिय नजर आने लगी हैं. रिया अब पैपराजी का सामना करते हुए और उनके लिए पोज करते हुए भी देखी जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक सैलून के बाहर स्पॉट हुई हैं.

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सैलून के बाहर हैं और उनसे व्हील चेयर पर बैठा एक भिखारी जब पैसे मांगता है तो रिया उसे ‘बाद में बाद में' कहकर निकल जाती हैं और सैलून के आगे खड़ी होकर पैपराजी के लिए पोज देने लगती हैं. जब फोटोग्राफर रिया से तस्वीरों के लिए कहते हैं तो वे कहती हैं कि एक ही जगह पे ले लो. रिया की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने रिया की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि इस लड़की को कवर करना जरूरी है क्या? तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि उन्हें यह देखकर खुशी हो रही है कि रिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. इस तरह से एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोगों के मिले-जुले कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com