रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है. उन्होंने अपनी अर्जी में पटना में दर्ज मामले की जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की है.

रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी, जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

नई दिल्ली/ मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना के राजीव नगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है. उन्होंने अपनी अर्जी में पटना में दर्ज मामले की जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की है. उनका कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खुदकुशी मामले की जांच पहले से ही मुम्बई पुलिस कर रही है.

शिल्पा शेट्टी का 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' सॉन्ग पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस संबंध में कहा है कि इस मामले में पहले से ही जांच चल रही है, एक मामले की जांच दो जगहों की पुलिस नहीं कर सकती. वकील सतीश मानशिंदे के मुताबिक, जब पहले से ही जांच मुंबई में चल रही है और इसकी पूरी जानकारी लोगों को है तो ऐसे में बिहार में इसी मामले में एक ही घटना पर मुकदमा दर्ज करना गैरकानूनी है. सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसलों की अनदेखी है जिसमें सुप्रीम कोर्ट के कई फैसले हैं,जिनमें सुप्रीम कोर्ट ने एक ही मामले में कई राज्यों मे दर्ज एफआइआर को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है.

बाहुबली एक्ट्रेस झरने का यूं लुत्फ लेती आईं नजर, बोलीं- नेचर के आगे सरेंडर...देखें Photo

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने यह भी कहा है कि गवाह मुंबई में अपने बयान दर्ज करा रहे हैं . ऐसे में एक घटना की दो जगह जांच नहीं चल सकती है. याचिका में कहा गया है कि रिया जांच में सहयोग करना चाहती है.

सुशांत की 'दिल बेचारा' को लेकर एआर रहमान का ट्वीट, बोले-'फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़...'

पटना सेंट्रेल जोन के इंस्पेक्टर जनरल संजय सिंह ने इस संबंध में मंगलवार को कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता की शिकायत पर सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत अभिनेता रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गया है. एफआईआर में रिया के परिवार के सदस्यों के अलावा अन्य छह लोगों के नाम भी हैं. सुशांत के पिता ने रिया पर यह 16 गंभीर आरोप लगाए हैं.

राफेल के भारतीय सरजमीं को छूते ही बॉलीवुड से आए रिएक्शन, बोले- मेरे घर Rafale आये औ राम जी...

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने यह आरोप लगाया है कि उनके बेटे को रिया (Rhea Chakraborty) से मिलने के बाद ही यह पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है, उससे पहले तक वह बिल्कुल ठीक था. पिता ने दावा किया है कि रिया ने पेशेवर लाभ उठाने के लिए सुशांत और उनके स्टारडम का इस्तेमाल किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय ने कोरोना को मात देने के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, हाथ जोड़कर कही ये बात

एफआईआर में सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने यह आरोप लगाया कि सुशांत को जब भी फिल्म के लिए फोन आता था, तो वह लीड एक्ट्रेस बनने की मांग करती थी. पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत के पैसे का इस्तेमाल किया और उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके उनका आर्थिक शोषण किया.