रिया चक्रवर्ती का पुराना Tweet हुआ Viral, ड्रग्स ट्रैफिकिंग में गिरफ्तार हुई लड़की के लिए कही थी यह बात

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक पुराना ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की का जिक्र किया गया है, जो ड्रग ट्राफिकिंग मामले में गिरफ्तार हुई थी. रिया चक्रवर्ती ने अपने इस पुराने ट्वीट में उस लड़की की कहानी पर हैरानी जताई है.

रिया चक्रवर्ती का पुराना Tweet हुआ Viral, ड्रग्स ट्रैफिकिंग में गिरफ्तार हुई लड़की के लिए कही थी यह बात

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ड्रग्स मामले को लेकर पुराना ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले को लेकर किया था ट्वीट
  • एक्ट्रेस का पुराना ट्वीट हुआ वायरल
  • सोमवरा को एनसीबी ने किया था रिया को गिरफ्तार
नई दिल्‍ली:

नार्कोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया था. एनसीबी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने यह माना था कि उन्होंने सुशांत और भाई शोविक के साथ मिलकर ड्रग्स लिया है. इसी बीच रिया चक्रवर्ती का एक पुराना ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की का जिक्र किया गया है, जो ड्रग ट्राफिकिंग मामले में गिरफ्तार हुई थी. रिया चक्रवर्ती ने अपने इस पुराने ट्वीट में उस लड़की की कहानी पर हैरानी जताई है. एक्ट्रेस के इस ट्वीट को लेकर फैंस अब भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ड्रग मामले में गिरफ्तार हुई लड़की के बारे में लिखा था, "अभी एक भारतीय लड़की की डरावनी सुनी, जिसने ड्रग ट्राफिकिंग मामले में करीब साढ़े चार साल जेल में बिताया था." रिया चक्रवर्ती का यह ट्वीट भले ही साल 2009 का है, लेकिन यह अभी भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश किया गया. अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ऑफिस से भायखला जेल (Byculla Jail ) ले जाया जा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस को अब 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में रहने का आदेश दिया है, जिसके अनुसार उन्हें अगले 14 दिनों तक जेल में ही रहना होगा. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. सरकारी वकील अतुल सर्पांडे ने कहा कि आज सेशन कोर्ट में रिया की जमानत की अर्जी दायर की जा सकती है. रिया पूरी रात NCB के लॉकअप में रहीं थीं.