Rhea Chakraborty को मिली जान से मारने की धमकी तो टूटा एक्ट्रेस के सब्र का बांध, बोलीं- बहुत हो गया...

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली. इस बात को लेकर एक्ट्रेस भड़की हुई नजर आईं, साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर कर साइबर सेल को भी टैग किया.

Rhea Chakraborty को मिली जान से मारने की धमकी तो टूटा एक्ट्रेस के सब्र का बांध, बोलीं- बहुत हो गया...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती को मिली सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी
  • एक्ट्रेस का टूटा सब्र का बांध तो सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
  • रिया चक्रवर्ती ने कहा कि बस बहुत हो गया...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिली. इस बात को लेकर एक्ट्रेस भड़की हुई नजर आईं, साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट शेयर कर साइबर सेल को भी टैग किया. रिया चक्रवर्ती ने खुद को मिली धमकियों पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि बहुत हो गया. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही. मुझे लालची कहा गया, फिर भी मैं चुप रही. लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह अधिकार कब देती है कि आप मुझे कहो कि मेरा रेप हो जाए या मुझे जान से मार दिया जाए. (यहां देखें पोस्ट)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इंस्टाग्राम पर मिली धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "मुझे गोल्ड डिगर कहा गया, मैं चुप रही. मुझे हत्यारा कहा गया मैं चुप रही...लेकिन मेरी यह चुप्पी आपको यह कहने का अधिकार कैसे देती है कि आप मुझसे बोलो कि मेरा रेप हो जाए या मेरी हत्या कर दी जाए..जो आपने कहा है क्या आप उसकी गंभीरता जानती हैं. यह अपराध है और कानून के मुताबिक कोई भी इस चीज का शिकार नहीं बनना चाहिए. मैं साइबर क्राइम हेल्पलाइन और साइबर क्राइम इंडिया से निवेदन करती हूं कि इसके खिलाफ जरूरी कार्रवाई की जाए. बहुत हो गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "मजबूत रहें रिया. कोई भी इस उत्पीड़न का शिकार नहीं बनना चाहिए." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने फोटो भी शेयर की थी, जिसमें वह एक्टर के साथ नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा, "मैं अभी भी अपनी भावनाओं का सामना करने का संघर्ष कर रही हूं. आप ही वो हैं, जिन्होंने मुझे प्यार में विश्वास करना सिखाया."