रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पैसों की हेरफेर पर दिया बयान, बोलीं- मैंने कभी भी उनका एक पैसा नहीं लिया

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने NDTV से कहा: "मैंने कभी भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से एक पैसा भी नहीं लिया है."

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के पैसों की हेरफेर पर दिया बयान, बोलीं- मैंने कभी भी उनका एक पैसा नहीं लिया

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. सीबीआई कभी भी उनसे पूछताछ कर सकती है. इसी बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने  NDTV के साथ खास बातचीत की है और अपना पक्ष रखा है. अभिनेता सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर एक पुलिस शिकायत में सुशांत के साथ पैसो की धोखाधड़ी करने और परेशान करने का आरोप लगाया है. रिया चक्रवर्ती ने इस मुद्दे पर NDTV से खुलकर बातचीत की और बताया कि उन्होंने कभी सुशांत का एक पैसा भी नहीं लिया.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने NDTV से कहा: "मैंने कभी भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से एक पैसा भी नहीं लिया है. हमारा रिलेशनशिप कभी भी आर्थिक रिलेशनशिप नहीं रहा." रिया चक्रवर्ती ने इस तरह पैसों की हेरफेर पर अपनी सफाई दी है. उनके इस बयान पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को जहर दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक वीडियो में कहा, "रिया चक्रवर्ती लंबे समय से मेरे बेटे सुशांत को जहर दे रही थी. वह उसकी कातिल है. उसे और उसके साथियों को बिना किसी देरी के गिरफ्तार किया जाना चाहिए और सजा दी जानी चाहिए."

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस मामले पर कहा: "वे इस बड़े नुकसान से गुजर रहे हैं जो किसी भी व्यक्ति के लिए बेहद दुखदायी है. मैं उनके बेटे से प्यार करती थी, उसकी देखभाल करती थी. कम से कम इंसानियत दिखानी चाहिए. अगर मेरे लिए नहीं तो सुशांत के लिए ही सही.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मैंने कभी सुशांत से एक रुपया नहीं लिया: रिया चक्रवर्ती