Rhea Chakraborty भाई संग जिम के बाहर हुईं स्पॉट, फोटोग्राफर्स को देख यूं दिया रिएक्शन...देखें Video

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और वो अपने जिम से बाहर निकलती नजर आ रही हैं.

Rhea Chakraborty भाई संग जिम के बाहर हुईं स्पॉट, फोटोग्राफर्स को देख यूं दिया रिएक्शन...देखें Video

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्हें और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) संग जिम के बाहर स्पॉट किया गया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को देखते ही हमेशा की तरह फोटोग्राफर्स ने उनकी फोटो लेनी चाही. इस दौरान फोटोग्राफर्स ने उनका हाल चाल भी जाना. हालांकि, थोड़ी देर बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Video) और उनके भाई अपनी गाड़ी में बैठ वहां से निकल गए. उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Video) को बीते साल  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले में जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि, अब वो धीरे-धीरे वापस नॉर्मल लाइफ मे आ रही हैं. रिया चक्रवर्ती के इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इससे पहले भी उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर उनके दोस्त रूमि जाफरी ने बीते दिनों बताया था कि वह इस साल बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर सकती हैं. रिया चक्रवर्ती साल 2021 में फिल्म चेहरे के जरिए कम बैक करते हुए नजर आ सकती हैं. बता दें कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके परिवार की और से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी, साथ ही रिया पर एक्टर को खुदखुशी के लिए उकसाने का भी आरोप लगाया गया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ड्रग्स से जुड़े मामले को लेकर एक महीने तक जेल में भी रही थीं.