Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान पुलिस ने दर्ज किया

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है.

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती का बयान पुलिस ने दर्ज किया

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का बयान दर्ज

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का बीते रविवार को अचानक निधन हो गया था. पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है और उनके करीबी लोगों के बयान दर्ज कर रही है. इसी सिलसिले में सुशांत सिंह राजपूत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती गुरुवार सुबह बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं. उन्होंने इस दौरान सफेद ड्रेस और मुंह पर मॉस्क लगा रखा था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. तभी से ये खबरें आ रही थी कि पुलिस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का भी बयान दर्ज करना चाहती है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कहा जा रहा है कि वो  क्लिनिकल अवसाद से गुजर रहे थे. महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप में घोषणा की थी कि पुलिस सुशांत के अवसाद के कारणों की जांच करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के मामले में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित अब तक उनके रसोइए, केयरटेकर और मैनेजर्स के साथ-साथ करीबी दोस्त और फिल्मकार मुकेश छाबड़ा का भी बयान दर्ज किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म 'काय पो छो' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.