रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ समय पहले पोस्ट किया यह Video, कही थी यह बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) का रविवार को 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. उनकी दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का वीडियो वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से कुछ समय पहले पोस्ट किया यह Video, कही थी यह बात

रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने सुशांत के निधन से कुछ पहले पोस्ट किया था यह वीडियो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) का रविवार को 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. सभी दिग्गज सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है. उनके शव का पोस्ट मार्टम मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल में किया गया है. कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी कूपर हॉस्पिटल के बाहर देखी गई थीं, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. लेकिन बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने कल एक वीडियो पोस्ट किया था. 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह शूटिंग को मिस कर रही हैं. रिया चक्रवर्ती ने लिखा था, 'शूटिंग को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं. ओके बाय.' उन्होंने सिर्फ इतना ही लिखा था. रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और समय-समय पर अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि कुछ समय बाद उन्हें इस दुखद खबर का सामना करना पड़ सकता है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर पूछताछ की जा सकती है. इस बात की रिपोर्टें आ रही हैं कि पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है. बता दें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में उनके निधन की वजह हैंगिंग को बताया था.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com