NDTV Khabar

जिंदगी का फलसफा कहता फिल्‍म 'Ribbon' का गाना 'चरखा घूम रहा है...'

फिल्‍म के इस पहले गाने में काल्‍की अपनी दोस्‍त के साथ एक म्‍यूजिक बैंड के परर्फोमंस को इंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस गाने को आवाज दी है अनिकेत मंगुरुलकर ने जबकि इसे लिखा है डॉ. सागर ने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिंदगी का फलसफा कहता फिल्‍म 'Ribbon' का गाना 'चरखा घूम रहा है...'
नई दिल्‍ली:

काल्‍की कोचलिन और सुमित व्‍यास की फिल्‍म 'रिबन' अगले हफ्ते रिलीज होने जा रह है और इस फिल्‍म का पहला गाना 'चरखा घूम रहा है' काफी पसंद किया जा रहा है. एक वर्किंग वाइफ और हस्‍बैंड की जिंदगी को दिखाती इस फिल्‍म का यह गाना दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है और पिछले कुछ दिनों से काल्‍की और सुमित मिलकर इस फिल्‍म का प्रचार कर रहे हैं. फिल्‍म के इस पहले गाने में काल्‍की अपनी दोस्‍त के साथ एक म्‍यूजिक बैंड के परर्फोमंस को इंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस गाने को आवाज दी है अनिकेत मंगुरुलकर ने जबकि इसे लिखा है डॉ. सागर ने.

यह भी पढ़ें: नहीं पता बॉलीवुड में फिट बैठती हूं कि नहीं : कल्कि कोचलिन

रेड क्राफ्ट फिल्‍म द्वारा पेश की जा रही इस फिल्‍म का निर्देशन राखी शांडिल्‍य ने किया है.


आप भी देखें 'रिबन' के इस गाने का वीडियो-

'देव डी', 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन 'रिबन' के अलावा जल्द ही एक्‍ट्रेस ऋचा चड्डा के साथ 'जिया और जिया' में नजर आने वाली हैं. वहीं कई वेब सीरीज और फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुके सुमित व्‍यास को उनकी सुपरहिट वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट' और 'ट्रिपलिंग' के लिए जाना जाता है.

VIDEO: NDTV के अभियान 'बेहतर इंडिया' की रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने की तारीफ

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement