NDTV Khabar

हालात के आगे मजबूर हैं ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम

'फुकरे रिटर्न्स' में भले ही वह काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हालात के आगे मजबूर हैं ऋचा चड्ढा, नहीं बता सकतीं शोषण करने वालों का नाम

खास बातें

  1. यौन शोषण को लेकर ऋचा ने किया खुलासा
  2. फुकरे रिटर्न्स में निभा रही भोली पंजाबन का रोल
  3. इस शुक्रवार को हो रही रिलीज
बॉलीवुड की बोल्ड हिरोइन कहलाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की इस वीकेंड पर 'फुकरे' की सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' आ रही है. इस फिल्म में भले ही वह काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं. फुकरे 2 में बिंदास भोली पंजाबन का रोल निभाने वाली ऋचा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यदि बॉलीवुड में यौन शोषण की बात करेंगे तो हम बहुत सारे हीरो और दूसरे लोग अपना काम ही नहीं बल्कि विरासत भी खो देंगे. ऋचा सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए काफी मशहूर हैं.

पढ़ें: लौट आई भोली पंजाबन रिचा चड्ढा, धमाकेदार है 'फुकरे रिटर्न्स' का टीजर

टिप्पणियां
ऋचा ने यौन शोषण पर अपनी बात रखते हुए कहा कि जो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महिलाओं पर फिल्में बनाते हैं और अपने आपको प्रगतिशील दिखलाना चाहते हैं वो सब बर्बाद हो जाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि यदि हॉलीवुड जैसे चीजें बॉलीवुड में आना शुरू हो जाएंगी तो सब कुछ बदल जाएगा.

VIDEO: फिल्‍म 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम से खास मुलाकात

बता दें कि उनकी इस हफ्ते आने वाली फिल्म फुकरे 2 को लेकर ऋचा का कहना है कि वह हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग के लिए तैयार रहती हैं. लोगों को भोली पंजाबन का रोल काफी पसंद आया है, उम्मीद है सीक्वल में भी व्यूअर्स को काफी लुभाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement