NDTV Khabar

ऋचा चड्ढा ने इस डायरेक्टर से लिया Panga, देने जा रही हैं सरप्राइज... देखें Tweet

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने एक और फिल्म भी साइन कर ली है. अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा दिखाई देंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋचा चड्ढा ने इस डायरेक्टर से लिया Panga, देने जा रही हैं सरप्राइज... देखें Tweet

अपनी फैमिली के साथ दिखीं ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक और फिल्म भी साइन कर ली है. अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत के साथ ऋचा चड्ढा दिखाई देंगी. ऋचा की एक अन्य फिल्म 'लव सोनिया' इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के लिए उन्हें अच्छे क्रिटिक्स मिले हैं. उनका इसमें रोल काफी अनोखा और जुदा है. 'पंगा' फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी. ऋचा चड्ढा इन दिनों साउथ की मशहूर एक्ट्रेस 'शकीला' पर बायोग्राफी कर रही हैं. फिलहाल ऋचा चड्ढा कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित बायोपिक फिल्म 'शकीला' में शकीला की भूमिका निभाने के लिए ऋचा चड्डा को लिया गया है.

श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट, 'मिलेगी मिलेगी' पर क्रेजी होकर नाचीं एक्ट्रेस; देखें Video
 
अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में कंगना के अलावा पंजाबी एक्टर जस्सी गिल और एक्ट्रेस नीना गुप्ता को भी शामिल किया जा चुका है. अब कंगना रनौत और पंकज त्रिपाठी को भी हाल ही में फिल्म में साइन किया गया. ऋचा पहली बार फिल्म डायरेक्टर अश्विनी और फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रही हैं. ऋचा ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की तस्वीर पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी फैन्स को दी. कुछ इसी तरह पंकज त्रिपाठी ने भी अपनी तस्वीर सोशल अकाउंट पर शेयर की.

Ganesh Chaturthi 2018: 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का आया इनपर दिल, ऐसे मनाया बप्पा का जश्न  

टिप्पणियां
ऋचा ने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'परिवार ने साथ दिया तो पंगा लिया! मेरे परिवार का मतलब मेरी पूरी दुनिया है और अब में एक और परिवार अश्विनी और फॉक्स स्टार हिंदी के साथ जुड़ गई हूं. क्या और #Panga लेने के लिए तैयार हैं?' 
 
बता दें, इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित बायोपिक फिल्म 'शकीला' में शकीला की भूमिका निभाने के लिए ऋचा चड्डा को लिया गया है. यह फिल्म सुपरस्टार हिरोइन शकीला के जीवन की अंदरूनी तथ्यों को उजागर करेगी जिसने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग पर दो दशकों से अधिक समय तक राज किया था. ऋचा, जो प्रयोगात्मक और चुनौती भरी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं, शकीला खान की बायोपिक फिल्म के निर्माताओं के लिए पहली और आखिरी पसंद थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement