NDTV Khabar

विद्या बालन की राह पर चलीं ऋचा चड्ढा, सिल्क स्मिता की 'बहन' को करेंगी पर्दे पर जिंदा

बायोपिक में शकीला के 16 साल की आयु में फिल्म-उद्योग में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन की राह पर चलीं ऋचा चड्ढा, सिल्क स्मिता की 'बहन' को करेंगी पर्दे पर जिंदा

शकीला की बायोपिक में दिखेंगी ऋचा चड्ढा.

खास बातें

  1. विद्या बालन की राह पर ऋचा चड्ढा...
  2. निभाएंगी शकीला की बायोपिक में लीड किरदार
  3. इंद्रजीत लंकेश होंगे फिल्म के डायरेक्टर
नई दिल्ली:

साल 2011 में आई फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या बालन ने पर्दे पर साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की जिंदगी को दर्शाया था. विद्या के बाद अब ऋचा चड्ढा ने साउथ की एक और एडल्ट स्टार की बायोपिक पर काम करने के लिए हामी भर दी हैं. 'भोली पंजाबन' के नाम से मशहूर ऋचा 1990 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. शकीला केरल से थीं और उन्होंने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिल्क स्मिता की फिल्म 'प्ले गर्ल्स' में उनकी छोटी बहन का किरदार निभाकर की थी. बायोपिक फिल्म में शकीला के फिल्म-उद्योग में कदम रखने के समय से उनके पूरे जीवन की कहानी दिखाई जाएगी.

Shakeela 5 Facts: सिल्क स्मिता की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर
 

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

अब 'भोली पंजाबन' देखकर नहीं पीकर भी चढ़ेगा नशा, रिचा चड्ढा ने खुलेआम किया यह कारनामा

ऋचा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म 1990 के दशक से मलयालम सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध कलाकार में से एक, शकीला की कहानी है, जिन्होंने फिल्म जगत में काफी प्रसिद्धि हासिल की. उनके प्रशंसक एशिया भर में फैले थे और उन्होंने एक महिला कलाकार के रूप में धूम मचाई, जो उस दौर में आम बात नहीं थी."

ऋचा चड्ढा कैसे करती हैं फिल्मों का सेलेक्शन, इस बारे में दी अपनी राय

टिप्पणियां

उन्होंने कहा, "फिल्म की पटकथा रोमांचक है और इसकी कहानी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. फिल्म की तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी और इसकी शूटिंग अप्रैल या मई के अंत से शुरू होगी." इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आई थीं ऋचा चड्ढा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement