NDTV Khabar

एक्ट्रेस ने शेयर किया Toothbrush करते हुए वीडियो, Troll होने पर कर दी बोलती बंद

एक यूजर ने जब ऋचा चड्ढा द्वारा ब्रश करते हुए वीडियो शेयर करने पर आपत्तिजनक कमेंट लिखा तो इसका करारा जवाब एक्ट्रेस ने दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्ट्रेस ने शेयर किया Toothbrush करते हुए वीडियो, Troll होने पर कर दी बोलती बंद

ऋचा चड्ढा ने पोस्ट किया टूथब्रश करते हुए वीडियो

खास बातें

  1. ऋचा ने वीडियो में बताया कैसे हुई उनके दिन की शुरुआत
  2. वीडियो में ब्रश करती दिखीं एक्ट्रेस
  3. ट्रोल होने पर कर दी यूजर की बोलती बंद
नई दिल्ली: क्या आपने कभी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को असल जिंदगी में टूथब्रश करते हुए देखा है. जवाब बेशक न होगा.. लेकिन एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपना एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्रश करती नजर आ रही हैं. वीडियो में ऋचा ने बताया है कि उनके दिन की शुरुआत फिल्म 'फुकरे' के उस सीन के साथ हुई है, जिसमें भोली पंजाबन को गिरफ्तार किया जा रहा है. 18 घंटे पहले पोस्ट किए गए ऋचा के इस वीडियो को फैन्स से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिली है. एक यूजर ने जब उनके ब्रश करते हुए वीडियो शेयर करने पर आपत्तिजनक कमेंट लिखा तो इसका करारा जवाब ऋचा ने दिया.

विद्या बालन की राह पर चलीं ऋचा चड्ढा, सिल्क स्मिता की 'बहन' को करेंगी पर्दे पर जिंदा
 
ऋचा लिखती हैं, "शायद तुम ब्रश नहीं करते. मेरे हिसाब से तुम अपने ही मुंह में उल्टी कर लेते होगे ताकि रात का खाया हुआ खाना बर्बाद न हो."

टिप्पणियां
देखें, कमेंट पर ऋचा का रिएक्शन....
 
richa chadda

वीडियो पर ऋचा चड्ढा का रिएक्शन.


'फुकरे' सीरीज की दोनों फिल्मों में ऋचा ने बेबाक और बिंदास किरदार निभाया है. भोली पंजाबन के कैरेक्टर की तुलना शेरनी से भी की गई. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "भोली ब्रश भी करती है? सुना है शेर सिर्फ शिकार करते हैं." जवाब में ऋचा लिखती हैं, "हा हा. कभी कभी शेरनी डेट पर जाने से पहले ब्रश कर ही लेती है."

ऋचा चड्ढा कैसे करती हैं फिल्मों का सेलेक्शन, इस बारे में दी अपनी राय


बता दें, 31 वर्षीय ऋचा चड्ढा ने अपने करियर की शुरुआत 'ओए लकी लकी ओए (2008)' के जरिए की थी. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर (2012)', 'फुकरे (2013)', 'मसान (2015)', 'सरबजीत (2016)' जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभा चुकी ऋचा आखिरी बार फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स (2017)' में नजर आई थीं.

VIDEO: 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement