NDTV Khabar

भोली पंजाबन के बाद 'पारो' का रोल करती हुईं नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, ये होगा फिल्म का नाम

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में एक ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'दासदेव' में पारो के किरदार में नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भोली पंजाबन के बाद 'पारो' का रोल करती हुईं नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, ये होगा फिल्म का नाम

खास बातें

  1. बोल्ड रोल के बाद अब पारो की भूमिका निभाएंगी ऋचा
  2. फिल्म दासदेव होगी ऋचा की अगली फिल्म
  3. यूपी की राजनीति पर होगी आधारित
नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में एक ऋचा चड्ढा की फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'दासदेव' में पारो के किरदार में नजर आएंगी. ऋचा फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'फुकरे रिटर्न्‍स' की सफलता का आनंद ले रही हैं. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से कहा, इस चरित्र को कई बार फिल्मों में अलग-अलग लोगों द्वारा निभाया गया है और यह कुछ ऐसा है, जिसे निभाने के दौरान मुझे भी मजा आ रहा है.

ऋचा का कहना है कि मुझे पारो के किरदार से प्यार है. शहर के सभी पुरुषों को उससे अपने-अपने तरीके से प्यार है. उन सभी का अपना तरीका है और वह इससे परेशान नहीं होती है. वह देव से प्यार करती है. यह फिल्म उत्तर प्रदेश की समकालीन राजनीति पर आधारित है, जिसे मैं काफी पसंद करती हूं.

ये क्या बोल गईं 'भोली पंजाबन' ऋचा चड्ढा, 'यौन शोषण करने वाले का अभी नाम ले सकती हूं लेकिन...'

फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा हैं. इससे पहले फिल्म का शीर्षक 'और देवदास' था. मिश्रा के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा कि मुझे लगता है कि हर कलाकार को एक बार सुधीर मिश्रा के साथ काम करना चाहिए, क्योंकि आप उनसे बहुत-कुछ सीख सकते हैं.

VIDEO: 'फुकरे रिटर्न्स' की टीम से खास मुलाकात


टिप्पणियां
वह उन निर्देशकों में एक हैं, जिनके साथ मैं काम करना चाहती थी. बल्कि मैंने उनके लिए कई बार ऑडिशन भी दिए, लेकिन कुछ हुआ नहीं. 'दासदेव' में अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट भी हैं. यह फिल्म फरवरी में रिलीज होगी. 

(इनपुट आईएएनएस से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement