डॉक्टर के साथ Coronavirus को लेकर पड़ोसी ने की गाली-गलौच, भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- इसे जेल में...

डॉक्टर के साथ पड़ोसी ने की बदसलूकी तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), ट्वीट कर यूं लगाई फटकार.

डॉक्टर के साथ Coronavirus को लेकर पड़ोसी ने की गाली-गलौच, भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- इसे जेल में...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • डॉक्टर के साथ पड़ोसी ने की बदसलूकी
  • भड़की ऋचा चड्ढा
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए डॉक्टर लगातार मेहनत कर रहे हैं. अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात डॉक्टर और नर्स मिलकर वायरस से संक्रमित लोगों का इलाज कर रहे हैं. हालांकि, बदले में उनके साथ कुछ लोग गलत व्यवहार कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो महिला डॉक्टर का पड़ोसी उनके साथ गाली-गलौच कर रहा है. वीडियो को एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सूरत सिविल अस्पताल की एक महिला डॉक्टर के साथ उनका पड़ोसी गलत व्यवहार कर रहा है. साथ ही उन्हें गालियां दे रहे है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पड़ोसी डॉक्टर को वीडियो डिलीट करने की धमकी भी दे रहा है और साथ ही यह भी कह रहा है कि जो करना है कर ले. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) काफी भड़की हुईं नजर आ रही हैं. 

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आखिर ये हो क्या रहा है. इस शख्स को जेल में होना चाहिए." एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं बता दें, इससे पहले भी डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा था कि जो कोई भी डॉक्टर्स और नर्सों के साथ गलत व्यवहार करेगा उसके साथ सख्त कार्यवाई की जाएगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com