NDTV Khabar

तो क्या आने वाली है 'फुकरे 3' फिल्म? ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर और कहा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'फुकरे रिटर्न्स' का पोस्टर शेयर करते हुए एक साल पूरे होने पर तीसरे पार्ट की उम्मीद जताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तो क्या आने वाली है 'फुकरे 3' फिल्म? ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर और कहा...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadda)

खास बातें

  1. 'फुकरे रिटर्न्स' को हुए एक साल
  2. ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर
  3. 'फुकरे 3' के लिए की अपील
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'फुकरे' सीरीज में 'भोली पंजाबन' के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'फुकरे रिटर्न्स' का पोस्टर शेयर करते हुए एक साल पूरे होने पर तीसरे पार्ट की उम्मीद जताई है. ऑनस्क्रीन कॉमेडी के आधुनिक परिदृश्य में फुकरे एक प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजी बन गयी है. 2013 में जब पहली फिल्म आई, तो इसे अपने शानदार कंटेंट और राइटिंग के कारण कमाल की सफलता मिली. 4 साल की प्रतीक्षा के बाद इसकी सीक्वल फुकरे रिटर्न्स रिलीज की गयी और उसने भी अविश्वसनीय सफलता अर्जित की. यह फिल्म दोस्ती थीम्ड कॉमेडी की नई परिभाषा बन गई है और हमें भोली पंजाबन और चूचा जैसे लोकप्रिय पात्र भी दिए हैं.

हीरा कारोबारी की हत्या में टीवी अभिनेत्री 'गोपी बहू' पुलिस हिरासत में, एक राजनेता गिरफ्तार


फुकरे रिटर्न्स की रिलीज को पूरा एक साल हो गया है, जब इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और 2017 में 100 करोड़ क्लब पार करते हुए इसने कमाल की बॉक्स ऑफिस सफलता पायी थी. फ्रैंचाइजी में भोली पंजाबन की भूमिका निभाते हुए ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर साल की अगली सीक्वल के लिए स्पष्ट रूप से संकेत दिया.

उन्होंने निर्देशक के लिए संदेश में लिखा कि ''भाग 3 बनाए जाने का अब बिलकुल सही समय है. इनकी बातचीत से ऐसा प्रतीत होता है कि फ्रेंचाइजी का विचार अब सभी के दिमाग में चल रहा है और पूरी संभावना है कि 2019 में हम फुकरे की पूरी टीम को अपनी उत्साहित कॉमेडी परफॉर्मेंस के साथ स्क्रीन पर वापस देख पाएंगे.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on


सारा अली खान की एक्टिंग ने लगाए चार चांद, 'केदारनाथ' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़
टिप्पणियां

इसके बारे में बात करते हुए ऋचा ने कहा कि, "फुकरे एक बहुत ही खास फिल्म है. मैं व्यक्तिगत रूप से भोली की बड़ी प्रशंसक हूं, वह बहादुर और बेहद बुद्धिमान है और यह रोल दो बार निभाना अद्भुत रहा है. फुकरे की वजह से मुझे लाईफलॉन्ग फ्रैंड्स मिले. फिल्म के पार्ट 3 पर मैं टीम के साथ फिर से काम करने को उत्सुक हूं; तीसरी बार फिर से उन लोगों से मिलना अद्भुत होगा. मुझे लगता है कि हमें फुकरे पार्ट 3 लाना ही चाहिए.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement