ऋचा चड्ढा ने 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर की NDTV से बातचीत, बोलीं- भारत में राजनैतिक मुद्दे पर फिल्म बनाना कठिन...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) में नजर आने वाली हैं.

ऋचा चड्ढा ने 'मैडम चीफ मिनिस्टर' पर की NDTV से बातचीत, बोलीं- भारत में राजनैतिक मुद्दे पर फिल्म बनाना कठिन...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर की खास बातचीत

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर खास बातचीत
  • एक्ट्रेस ने कहा कि भारत में राजनैतिक मुद्दों पर फिल्म बनाना कठिन है
  • 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में मुख्य भूमिका निभाएंगी ऋचा चड्ढा
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) जल्द ही फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) में नजर आने वाली हैं. ऋचा चड्ढा की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें एक्ट्रेस का दमदार अंदाज देखने को मिला है. उनकी यह फिल्म पूरी तरह से पॉलिटिकल ड्रामे पर आधारित है. हाल ही में इस फिल्म को लेकर ऋचा चड्ढा ने एनडीटीवी को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई खास बातें भी बताईं. फिल्म की मेकिंग के बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने कहा कि राजनीतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म बनाना भारत में थोड़ा मुश्किल है. और अभी तो कुछ ज्यादा ही.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) के बारे में बात करते हुए कहा, "हमने फिल्म की शूटिंग बड़े ही ध्यान से की थी. भारत में राजनैतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म बनाना थोड़ा मुश्किल है और इस समय तो कुछ ज्यादा ही. ऐसे में फिल्म की शूटिंग हमने बड़ी ही सावधानी से की है. हमने इसकी शूटिंग लखनऊ जैसे क्षेत्रों में की है, जहां इसकी शूटिंग करना काफी एक्साइटिंग था." इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के बारे में भी बातें कीं.

Newsbeep

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने कहा, "मैं इस केस से वाकिफ हूं, हालांकि गहराई से नहीं, लेकिन मुझे इसके बारे में काफी कुछ मालूम है. और मुझे यह भी मालूम है कि इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि उन्होंने किसी के खिलाफ अपशब्द कहे होंगे. अगर उन्होंने मजाक उड़ाया होगा, तो हम उसे मजाक में नहीं ले सकते, लेकिन अभी तक उनके खिलाफ इससे जुड़ा कोई सबूत नहीं मिला है. वो केवल उन्हें टार्गेट कर रहे हैं उनकी पहचान को लेकर." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की अपकमिंग फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' (Madam Chief Minister) के बारे में बात करें तो इसका निर्देशन 'जॉली एलएलबी' फेम सुभाष कपूर ने किया है. उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है. फिल्म में ऋचा चड्ढा के अलावा मानव कौल एवं सौरभ शुक्ला हैं. फिल्म का निर्माण टी सीरीज फिल्म्स एवं कांगड़ा टॉकीज ने किया है.