ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा- मेरी लाइफ तनिष्क के उस ऐड जैसी है...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अली फजल (Ali Fazal) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि मेरी लाइफ उस ऐड की तरह है.

ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा- मेरी लाइफ तनिष्क के उस ऐड जैसी है...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अली फजल (Ali Fazal) के साथ रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ रिलेशनशिप को लेकर इंटरव्यू में कही बात
  • बोलीं- मेरी जिंदगी तनिष्क के उस ऐड की तरह है
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) इस साल शादी के बंधन में बंधन वाले थे, हालांकि, कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण यह दोनों शादी नहीं कर पाए. बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन यह साल दोनों के लिए मनहूस साबित हुआ. अब हाल ही में ऋचा चड्ढा ने 'तनिष्क (Tanishq Ad)' के ऐड का उदाहरण, जो इन दिनों काफी विवादों में है, देते हुए कहा कि उनकी जिंदगी उस ऐड की तरह है. बता दें, तनिष्क का ऐड इन दिनों काफी विवादों में है. ट्विटर पर बायकॉट के ट्रेंड से शुरू होकर, यह मामला ऐड हटाने से लेकर कंपनी के एक स्टोर पर हमले तक पहुंच गया था. 

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इंटरव्यू ने कहा, "मेरी लाइफ उस ऐड की तरह है. मुझे अली के परिवार से बहुत प्यार मिला और उन्हें मेरे परिवार से. मुझे उन प्रेमहीन लोगों के लिए खेद है, जिन्हें किसी और के वैवाहिक विकल्पों से समस्या है." बता दें, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इससे पहले ट्वीट करते हुए लिखा था, "यह एक खूबसूरत विज्ञापन है." बता दें, अली फजल ने सीएए का विरोध किया था, जिसके बाद 'मिर्जापुर 2' को जनता बॉयकाट कर रही है.

इसको लेकर अली फजल (Ali Fazal) ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में कहा था, "मुझे बुरा लगता है जब लोग शो का बहिष्कार करने की बात करते हैं क्योंकि बहुत सारे लोग इसे बनाने में शामिल हैं. कभी-कभी, मुझे अपने विकल्पों को तौलना पड़ता है और दूसरों की भलाई के लिए कदम उठाना पड़ता है. मैं नहीं चाहता कि वे मेरे कार्यों का खामियाजा भुगतें. उन्होंने कहा, मैं अपनी आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा. मैं एक स्वतंत्र दुनिया में एक कलाकार हूं, मुझे सवाल उठाने चाहिए. नफरत के माहौल से शांति से निपटने की जरूरत है. हम वह देश हैं जिसने अपनी आजादी की लड़ाई शांति से जीती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com