ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ शादी टलने पर पूछा 'लॉकडाउन कब खत्म होगा,' तो फैंस बोले- एंटी नेशनल...

ऋचा चड्ढा ने पूछा कि लॉकडाउन कब खत्म होगा तो फैंस ने उन्हें कहा 'एंटी नेशनल.' एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खोला राज.

ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ शादी टलने पर पूछा 'लॉकडाउन कब खत्म होगा,' तो फैंस बोले- एंटी नेशनल...

ऋचा चड्ढा को फैंस ने कहा 'एंटी नेशनल'

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा को फैंस ने कहा 'एंटी नेशनल'
  • एक्ट्रेस ने पूछा था कि लॉकडाउन कब खत्म होगा...
  • लॉकडाउन के कारण टली अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण दोनों को अपनी शादी के प्लान कैंसिल करने पड़े. वहीं, लॉकडाउन के बीच जहां ऋचा चड्ढा मुंबई में हैं तो वहीं अली फजल इन दिनों दिल्ली में रह रहे हैं. ऐसे में ऋचा चड्ढा अपने बॉयफ्रेंड अली फजल को काफी याद कर रही हैं, जिसे लेकर उन्होंने पूछ लिया कि लॉकडाउन कब खत्म होगा. एक्ट्रेस की इस बात पर लोगों ने उन्हें एंटी नेशनल कहना शुरू कर दिया. इस बात की जानकारी खुद ऋचा चड्ढा ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू के दौरान बताई.

Newsbeep

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे ट्विटर पर एंटी नेशनल कहा गया, क्योंकि मैंने यह पूछ लिया था कि लॉकडाउन कब खत्म होगा. अब हम केवल तभी कॉल करेंगे, जब स्थिति सामान्य हो जाएगी." एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी से जुड़ी कई बातें भी बताईं. उन्होंने कहा, "मैं और अली (Ali Fazal) सारी चीजें खुद से ही आयोजित कर रहे हैं. आमंत्रण अभी तक नहीं भेजे गए थे, लेकिन हमने अन्य चीजें पूरी कर ली थीं, जिसे आखिरी समय पर रद्द करना पड़ा." बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अप्रैल में ही शादी करने वाले थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी फिल्मों के लिए तो जानी जाती ही हैं, साथ ही वह अपने बेबाक विचारों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. अली फजल और ऋचा चड्ढा फिल्म फुकरे में साथ नजर आए थे. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या कुल 1,45,380 हो चुकी है, साथ ही अब तक वायरस से करीब 4,167 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के अब तक करीब 6,535 मामले सामने आए हैं.